गोरखपुर: योगी पर भड़का जी न्यूज का पत्रकार, बोला- बच्चों को मारने का पाप किया, ये कैसा राजधर्म?

861

गोरखपुर में सरकारी मेडिकल कॉलेज में 63 बच्चों की मौत के मामले में विपक्ष ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। विपक्षी पार्टियां योगी से इस्तीफे की मांग कर रही हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग इस घटना के कारण योगी सरकार की आलोचना कर रहे हैं। पत्रकार रोहित सरदाना ने योगी पर निशाना साधते हुए सवाल किया। सरदाना ने अपने ट्वीट में लिखा- “पहले गोरखपुर में बच्चों को मारने का पाप किया। फिर झूठ बोल कर महापाप। ये कौन सा राजधर्म है योगी जी?” वहीं, दूसरी ओर जी न्यूज के और पत्रकार सुधीर चौधरी ने भी योगी सरकार पर हमला बोलते हुए लिखा- सभी लोगों को यह पत्र पढ़ना चाहिए। यह सरकार के खराब प्रशासन और असंवेदनशीलता को दर्शाता है। यह कोई हादसा नहीं है ये हत्या है।

 

रोहित सरदाना के ट्वीट पर लोगों ने यूपी सरकार को जमकर खरी खोटी सुनाई। भैया जी नाम के एक यूजर ने लिखा- “सिद्धार्थ नाथ सिंह यूपी में बस पार्ट टाइम स्वास्थ्य मंत्री हैं, परिवार समेत दिल्ली रहते हैं और 3 लोग डेंगू से मर जाएं तो चिंता भी जताते हैं।” विनय प्रजापति नाम के यूजर ने लिखा- “हर बात पर अफसरों के इस्तीफे लेने वाले, बच्चों की मौत की जिम्मेदारी देते हुए स्वास्थ्य मंत्री का इस्तीफा मांगेगे? अनिल कुमार रस्तोगी ने लिखा- “संवेदनाये जब डॉक्टर और अस्पतालों के कर्मचारियों की खत्म हो जायेंगी तो परिणाम यही होता है। सरकार कठोर नियम लाये तो यूनियन बाज़ी होने लगती है।”

 

 

 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के गढ़ गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन सप्लाई बंद होने से हुई मौत का आंकड़ा बढ़कर 63 हो गया है। आज (12 अगस्त को) भी 11 साल के एक बच्चे ने दम तोड़ दिया। वह भी इन्सेफ्लाइटिस से पीड़ित था। राज्य के सरकार ने इस बात को खारिज कर दिया है कि ऑक्सीजन की कमी की वजह से किसी की मौत हुई है। योगी सरकार में स्वास्थय मंत्री सिद्धार्थ नाम सिंह ने इस मामले पर राजनीति न करने की अपील की है जबकि विपक्षी पार्टियां नैतिकता के आधार पर इस्तीफे का मांग कर रहा हैं।

 

Our Sponsors
Loading...