Entertainment 

एक्ट्रेस विद्या बालन की छोटी बहन है उनसे भी खूबसूरत और ग्लैमरस, तस्वीरें देखकर यकीन नहीं करेंगे आप…

सुपरहिट फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ में साउथ कि सुपर स्टार सिल्क स्मिता का किरदार करके रातो रात खुद सुपर स्टार बंनने वाली विद्या बालन आज किसी पहचान की मुहताज नहीं है. फिल्म इंडस्ट्री में आज विद्या एक ऊँचे मुकाम पर है और पूरी तरह से सफलता के शिखर पर भी. बॉलीवुड सुपरस्टार विद्या बालन को हम सब उन की दमदार एक्टिंग से जानते है विद्या अपने हर रोल में अपनी अदाकारी और अपने अंदाज से लोगो का दिल जीत लेती है. पर आज हम आप को विद्या की छोटी बहन के बारे में बताएंगे जो विद्या से कुछ ज्यादा ही खूबसूरत है.

ये है विद्या बालन की बहन

विद्या की छोटी बहन का नाम प्रियामणि है इन का जन्म 4 जून 1984 में हुआ था प्रियामणि विद्या से 5 साल छोटी है। प्रियामणि एक मॉडल और साउथ इंडियन फिल्मो की अभिनेत्री है.

ऐसा रहा है करियर



प्रियामणि ने अपने करियर की शुरुआत 2002 में की थी इन की पहली फिल्म जो की एक तेलुगु फिल्म ‘एवरे अतगाड़ु’ थी पर इन की पहली फिल्म फ्लॉप रही और इस के बाद इन की 2007 की फ्लिम ‘पृथिवीरां’ से ये लोगो के बीच पहचानी गई और इस फिल्म के लिए इन है 2 अवार्ड भी मिले।पहली फिल्म फ्लॉप होने के बाद प्रियामणि ने कभी पीछे मुद के नहीं देखा और इसके बाद काफी बड़ी बड़ी फिल्मे दी. आपकी जानकारी के लिए हम यहां आपको बता दे की इन्होने बॉलीवुड फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में भी काम किया था.

दिखती है बेहद खूबसूरत और हॉट

जैसा की आप इस फोटो में देख सकते है की विद्या की छोटी बहन बहुत ही खूबसूरत और हॉट है और इन के फैन ते इन है विद्या से ज्यादा खूबसूरत मानते. सोशल मीडिया साइट्स पर भी इनके लाखो फॉलोवर्स है जो इनकी हर तस्वीरों को लिखे और शेयर करते रहते है.

        Loading…

Related posts

Leave a Comment

Latest Bollywood News and Celebrity Gossips