योगी राज में बैखोफ लुटेरे? बैंक में बम मारकर घुसे, रुपए लूटकर हो गए फरार

258

उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था को लेकर विपक्षी पार्टियां सरकार पर हमलावर हो रही है। वहीं, सरकार की ओर से पुलिस अधिकारियों को कानून-व्यवस्था दुरुस्त करने की हिदायत देने के बाद भी कोई खास बदलाव होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। पुलिस की सख्ती के बावजूद भी अपराधियों के हौसले पस्त होते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। अपराधी बेखौफ हत्या, लूट समेत कई आपराधिक घटनाओं को बिना किसी डर के अंजाम देने में लगे हुए हैं। ताजा मामला यूपी के जालौन का है। यहां बदमाशों ने बम मारकर बैंक के अंदर लूटपाट की और बाद में आराम से फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक किसी को पकड़ा नहीं जा सका है।

 

न्यूज एएनआई के मुताबिक यूपी के जालौन में दो बदमाशों ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा पर धावा बोल दिया। यह वारदात शुक्रवार की बताई जा रही है। अपराधियों ने बैंक में बम मारा और अपना काम करके फरार हो गए। लूट की इस वारदात को दो लुटेरों ने अंजाम दिया। प्रारंभिक जांच में तीन लाख रुपए लूट की बात सामने आई है। हालांकि लूट की रकम घट या बढ़ भी सकती है। बैंक की ओर से अभी तक इस मामले में कोई जानकारी नहीं दी गई है। वारदात की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस की ओर से अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। एएनआई द्वारा घटना के बाद की तस्वीरें शेयर की गई है। जिसमें पुलिस अधिकारी बैंक में पहुंचकर जांच पड़ताल कर रहे हैं।

 

बता दें कि कानून-व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में तत्कालीन समाजवादी पार्टी की सरकार और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा था। विधानसभा चुनाव में बीजेपी को जीत मिलने के बाद योगी आदित्य नाथ की राज्य का सीएम बनाया गया है। योगी सरकार ने प्रशानिक अमले में भारी फेरबदल किया था, लेकिन अपराधियों द्वारा आए दिन वारदातों को अंजाम देने की घटना सामने आ रही है। इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपराधियों और लुटेरों के इरादे पस्त होते हुए नजर नहीं आ रहे हैं।

Our Sponsors
Loading...