बागी हुए योगी के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर, अपनी ही सरकार के खिलाफ देंगे धरना

292

नई दिल्ली: योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर अपनी सरकार के खिलाफ चार जुलाई से धरने पर बैठेंगे. ओम प्रकाश राजभर अपनी सरकार के कामकाज से नाराज हैं. आपको बता दें ओम प्रकाश राजभर बीजेपी की सहयोगी पार्टी भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष हैं.

×एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए राजभर ने कहा, “अगर परिवार में कुछ लोग बात नहीं सुन रहे हैं तो सुनाने के लिए कुछ तो करना पड़ेगा. समाजवादी पार्टी के समय के अधिकारी बात नहीं मान रहे हैं. हमें जनता ने न्याय पाने और भ्रष्टाचार से निजात पाने के लिए वोट किया था. हम सरकार के खिलाफ धरना नहीं कर रहे हैं हम अपने जिले के भ्रष्ट डीएम के खिलाफ धरना कर रहे हैं.”

सरकार में अनदेखी के सवाल पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा, “मेरी अनदेखी नहीं हो रही है, उस जनता की हो रही है जिसने हमें वोट दिया. आखिर उस अधिकारी की हिम्मत कैसे कि किसी की बात ही नहीं सुन रहा. उस अधिकारी को संरक्षण कौन दे रहा है, इस बात का खुलासा जल्द होगा.”

राजभर ने बताया कि उन्होंने अधिकारी की शियाकत सुनील बंसल और सीएम आधित्यनाथ से की है लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है.

कौन हैं ओम प्रकाश राजभर?
ओम प्रकाश राजभर योगी सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री हैं. 2017 चुनाव में ओम प्रकाश ने गाजीपुर की जहूराबाद सीट से चुनाव जीते हैं. इन्होंने बीएसपी के नेता को हराया है.

Our Sponsors
Loading...