मशहूर सिंगर बादशाह की पत्नी दिखती है काफी ग्लैमर, खूबसूरती में किसी अभिनेत्री से कम नहीं..

107

बादशाह का नाम ज़ुबा पर आते ही लोगों के दिलों में उनके सारे सुपर हिट सांग्स आ जाते है, बादशाह अपने नाम के ही तरह सिंगिंग इंडस्ट्री के बेताज बादशाह है, और इन्होंने अभी तक बहुत सारे शानदार रैप सोंग्स गाकर के लोगों को अपना दीवाना बना दिया है, और रही बात इनके करियर की तो उन्होंने सब से पहले बॉलीवुड के सब से फेमस रैपर हनी सिंह के साथ ही काम शुरू किया था. जिसके बाद इन्होंने yo yo से अलग होकर अपना खुदका काम शुरू किया था. Popular rapper badshah wife photos..

काफी जल्दी ये लोगों के बिच पोपुलर होते चले गये, जिसके बाद उन्होंने अपने खुदके काफी सारे गाने गाये और वो सारे गाने सुपर हिट होते चले गए. लेकिन बादशाह ने आज तक अपनी निजी जिन्दगी को बाहर नही लाया

शुरुआती समय में तो बहुत ही कम ही लोगों को ये बात मालूम थी, कि बादशाह पहले से ही शादीशुदा है, लेकिन काफी समय बाद उनकी और उनकी पत्नी की तस्वीरे लोगों के सामने आयी. जिससे फिर ये बात भी पता चला कि बादशाह का एक बहुत ही प्यारा बच्चा भी है, इस खबर को उनके ही दोस्त रफ़्तार ने लोगों को बताई थी.

 

 

बादशाह की पत्नी का पूरा नाम जासमीन है, और उन्हें लाइमलाइट और फिल्मी पार्टियों से दूर ही रहना ज्यादा पसंद है. और रही बात बादशाह की तो वो खुद ऐसे तो नहीं है की बिल्कुल ही इनसब से अलग रहते है लेकिन फिर भी वो भी सुर्खियों से दूर बने रहने की कोशिश में रहते है ताकि किसी भी तरह की गलत खबर का शिकार न हो जाए.

उन्हें पता है की एक रैपर की जिन्दगी काफी मुश्किलों भरी होती है. बादशाह ने भी काफी संघर्ष किया तभी वो आज इस मुकाम पर है. बादशाह के काफी गाने बड़े पोपुलर हुए है जिनमे उनका लडकी ब्यूटीफुल कर गयी चुल हाल ही का हिट गाना था और डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दो उनका बड़ा ही सुपरहिट सांग रहा।

बादशाह की पत्नी उनके लिए हमेशा से ही बड़ी ही सपोर्टिव रही है और ये बात तो उनकी तस्वीरो और इनदोनो की बीच अटैचमेंट को देखकर के ही पता चला जाता है. बादशाह की रियल लाइफ का नाम बादशाह नही बल्कि प्रतीक सिंह सिसोदिया है।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...