मैं अपना चेहरा क्यों छुपाऊं? शर्म तो उन लोगों को आनी चाहिए

1727

चंडीगढ़
हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला व उसके दोस्त आशीष द्वारा की गई छेड़छाड़ के विरोध में आईएएस अफसर की बेटी वर्णिका रविवार को खुलकर सामने आई और इंसाफ के लिए बराला के बेटे के खिलाफ जंग का ऐलान कर दिया। शनिवार तक तक चेहरा छिपाकर मीडिया से बात कर रही युवती ने कल चेहरे से नकाब हटाते हुए कहा कि मैं क्यों चेहरा छिपाऊं, शर्म तो उनको आनी चाहिए जिन्होंने ‘बेटी बचाओ’ का नारा देकर ही एक बेटी की इज्जत से खिलवाड़ करने की कोशिश की है। युवती ने रविवार को मीडिया से बातचीत में विकास बराला व उसके साथ आशीष को खुली चुनौती देते हुए कहा कि वह न्याय के लिए हर दरवाजे पर जाएंगी।

 

युवती ने शुक्रवार की रात हुए घटनाक्रम का पूरा ब्यौरा पेश करते हुए कहा कि यह शुक्र है कि घटना चंडीगढ़ की है और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे बचा लिया। यही घटना अगर किसी गांव या देहात की होती तो शायद वह जिंदा न बचती। युवती के आईएएस पिता तो खुलकर मीडिया के सामने नहीं आए अलबत्ता उन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी के साथ हैं और आरोपियों को सजा दिलाने के लिए हर कीमत पर जंग लड़ेंगे।

युवती ने कहा कि जब तक उसके माता-पिता उसके साथ है वह ऐसे आरोपियों को सबक सिखाने के लिए हर संभव प्रयास करेगी। अपनी इस लड़ाई में सोशल मीडिया का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह आरोपियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर जंग शुरू कर रही हैं और उन्हें यकीन है कि एक दिन वह जरूर जीतेंगी।

गूगल पर भी ट्रेंड कर रही
हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे द्वारा आईएएस की बेटी के साथ छेड़छाड़ की घटना के बाद यह मामला इतना सुर्खियों में आया कि रविवार को युवती का नाम कई घंटे तक गूगल पर भी ट्रेंड हुआ। सोशल साइटों पर चल रही खबरों को लाखों लोगों ने देखा और रविवार दोपहर तक इस मामले से संबंधित खबरें कई घंटे तक टॉप 10 की श्रेणी में रहीं।

Our Sponsors
Loading...