हुआ खुलासा आखिर कौन है बर्मा के मुसलमानों की हत्याओं का ज़िम्मेदार ……. देखिये विडियो !

722

बर्मा(म्यांमार) पिछले कई सालो से जारी हिंसा में हज़ारों मुसलमानों की हत्या हो चुकी है ये हत्याएं कुछ साल पहले शुरू हुई थी और उसके बाद मुसलमानों का वहां रहना नामुमकिन सा हो गया इन हत्याओं का ज़िम्मेदार आखिर कौन है ये सवाल अक्सर लोगो को पूछते हुए सुना जाता है दरअसल इनके पीछे एक बुद्धिष्ट धर्मगुरु का हाथ है जिसका नाम विराथू है ! ये धर्मांध मुसलमानों के खिलाफ हमेशा ज़हर उगलता है !

और इस को सरकारी संरक्षण हासिल है इसका खुलासा अमेरिकन मैगज़न न्यूयॉर्क टाइम्स ने किया था और इसके साथ उसने ये हैडिंग दी थी “फेस ऑफ़ बुद्धिस्ट टेरर” और उसके कवर पेज पर विराथू की तस्वीर छपी हुई थी

…… आजकल मुसलमानों पर फिर से हमले शुरू हुए है मीडिया पर ख़बरें आ रही है की पिछले 3 से 4 दिनों में बर्मा की फ़ौज और पुलिस ने 3000 से ज्यादा मुस्लिम औरतो,बच्चो और बूढों का क़त्ल कर दिया है!

बस्तियों की बस्तियों को जला कर राख कर दिया गया है और लाखो लोगो को बेघर कर दिया गया है ! उन्हें जंगलो में पनाह लेने को मजबूर कर दिया गया है हजारो बर्मी मुसलमान नदियों और समुन्द्र के रास्ते बांग्लादेश,थाईलैंड और इंडोनेशिया जान बचाने के लिए भाग रहे है ! आपको बता दें की 300000 से भी ज्यादा बर्मी मुस्लिम बांग्लादेश में शरण लिए हुए है ……आगे देखिये विडियो !

Our Sponsors
Loading...