जब संघियों ने भाजपा विरोधी लोगों को पाकिस्तान भेजने की बात कही तो देखें सिख भाइयों ने क्या हाल किया

386

हमारे देश में एक रिवाज चल पड़ा है वह यह है कि, अगर कोई भी मोदी सरकार के खिलाफ बात करता है या फिर उसकी आलोचना करते है तो भक्त टाइप के लोग सीधे उन लोगों को पाकिस्तान भेजने की बातें करते है। खुद देशभक्त बताने वाले कई बार खुलेआम गुंडागर्दी करते हुए भी पकड़े जाते है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर अगर किसी ने भी मोदी सरकार के खिलाफ कोई बात की या उनकी किसी नीति का विरोध किया तो भक्त उन लोगों को देशद्रोही करार दे देते है और पाकिस्तान भेजने की बात करते है।

हमारे देश की यह तहजीब है कि, सब आपस में मिलजुल कर रहते है लेकिन कुछ तत्व ऐसे है जो इन बातों को बढ़ावा देते है और अल्पसंख्यक समुदाय के खिलाफ नफरत और जहर फैलाते है। भाजपा अपने आपको देशभक्त पार्टी बताती है लेकिन शर्मनाक बात यह है कि, उन्ही पार्टी के नेता लोग, कोई तो पाकिस्तान के लिए जासूसी करता है तो कोई नवजात बच्चों की विदेशों में तस्करी करता है जो बहुत ही घिनौना काम है।

यही नहीं इसके अलावा भी भाजपा नेताओं के ऐसे कांड देखने को मिले है आजादी के बाद अब तक किसी भी पार्टी के नेता ने नहीं किये हो। अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश में भाजपा की जीत के बाद योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाया गया है। योगी आदित्यनाथ वह नेता है जो एक ऐसा संगठन चलाते है जिसका नाम हिन्दू युवा वाहिनी है और इस संगठन का काम अल्पसंख्यक समुदाय के खिलाफ नफरत फैलाना है क्योंकि ये वो लोग है जो महात्मा गांधी जो कि, हमारे राष्ट्रपिता है उनके हत्यारे और आजादी के बाद हिन्दू महासभा का वह नेता जो सबसे पहला आतंकवादी था जिसने महात्मा गांधी की हत्या की थी, उनको अपना आदर्श मानते है।

आज हम आपको एक बहुत ही जबरदस्त विडियो दिखाने जा रहे है जिसमें देखा जा सकता है कि, जब ये संघी लोग हिन्दुस्तानियों को पाकिस्तान भेजने की बात करते है तो देखिये इन संघियों का ये सिख भाई क्या हाल करते है। इस विडियो में आप देख सकते है कि, एक बाबा बैठा हुआ है जो अल्पसंख्यक लोगों को पाकिस्तान भेजने की बात कर रहा है लेकिन जब ये बात सिख भाइयों को पता चलती है तो उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई करते है।

इस विडियो ने यह साबित किया है कि, इस देश में रहने वाले सभी लोग हिन्दुस्तानी है और ये सभी लोग अपने देश से बहुत प्रेम करते है। हालाँकि, आरएसएस जैसे संगठनों का इतिहास किसी से छिपा हुआ नहीं है क्योंकि इन लोगों की देश की आजादी में कोई भूमिका नहीं थी। लेकिन आज हाल ये बन चुका है कि, नाथूराम गोडसे को अपना आदर्श मानकर ये लोग अपने आप को बहुत बड़ा देशभक्त बताते है। इस विडियो को देखने के बाद इसको हो सके जितना ज्यादा शेयर करें और हर हिन्दुस्तानियों को दिखाए, क्योंकि इन संघियों का यही हाल होना चाहिए जो लोगों को बांटकर राजनीति करते है और अपनी रोटियां सेंकते है।

Our Sponsors
Loading...