आगरा में शिक्षिका और कॉलेज संचालक का आपत्तिजनक विडियो सोशल मीडिया में तेजी से हो रहा वायरल

954

आगरा में एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है दरअसल आगरा के एक विद्यालय में पढ़ाने वाली शिक्षिका का विद्यालय के ही संचालक के साथ एक आपत्तिजनक विडियो वायरल हो रहा है इस विडियो को देखकर यकीन नहीं होता की इन विद्यालयों में इस तरह की घटना भी सामने आ सकती है। इस विडियो में एक अधेड़ उम्र का आदमी एक लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई देता है।

थाना जगदीश पूरा क्षेत्र के एक नामी स्कूल संचालक का शिक्षिका के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें कॉलेज संचालक का नाम भी दिया गया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद पूरे इलाके में इसको लेकर तमाम तरह की चर्चाएं चल रही हैं।

क्या है पूरा मामला?

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो एक स्कूल का है, जिसमें कॉलेज संचालक खड़ा हुआ है, और उसके कमरे में एक युवती आती है जो शिक्षिका बताई जा रही है। कॉलेज संचालक और शिक्षिका का आपत्तिजनक वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया।

        Loading…

वीडियो में कुछ देर के लिए कॉलेज संचालक और शिक्षिका आपत्तिजनक स्थिति में है। लेकिन उन्हें कमरे में सीसीटीवी लगे होने का अहसास होने के बाद वे दोनों की कमरे से जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जांच करने पर पता चला की ये दोनों एक ही विद्यालय में है और लड़की शिक्षिका है और आदमी संचालक है। अब विडियो वायरल होने के बाद लोग ये सवाल पूछ रहे है की इस तरह के शिक्षक आखिर बच्चों को क्या शिक्षा देंगे और वो उन्हें कैसी नैतिकता सिखायंगे।

Our Sponsors
Loading...