गुजरात में चुनाव आयोग हुआ बेनकाब, बीजेपी को जिताने के लिए कराई ईवीम और वीवीपैट हैक

10167

जैसी आशंका व्यक्त की जा रही थी ठीक वैसा ही हुआ गुजरात में चुनाव आयोग के सहयोग से बीजेपी ईवीम हैक कराने में सफल हो गयी है अब देखना यह है कांग्रेस और अन्य  विपक्षी पार्टियों को ये सच्चाई कब तक समझ में आती है ?

चुनाव आयोग ने गुजरात मे बीजेपी को जिताने के लिए VVPAT में जो सेटिंग की गई थी वो अब पकड़ मे आ गयी। VVPAT में पर्ची तो उसी की निकल रही है जो बटन दबाया जा रहा है लेकिन मेन यूनिट में वोट किसी और को जा रहा है।

आपको बता दे यह केवल एक ईवीएम मशीन के साथ वीवीपैट मशीन है ऐसी चुनाव आयोग के पास ऐसी लाखों मशीन है जो इसी तरह हैक की गयी हुई है। अब इसके बाद भी अगर आप चुनाव आयोग पर विशवास करते हैं तो अब कुछ नहीं हो सकता


इस देश के लोकतंत्र के खिलाफ बीजेपी और चुनाव आयोग दोनों मिलकर कितना बड़ा धोखा दे तरहे है. इस देश में अब ईवीम  मशीन की बजाए बैलेट पेपर से चुनाव होते तो मतदाता कम से कम यूं तो महसूस कर ही लेता कि मैंने अपनी आंखों के सामने अपने उम्मीदवार को मोहर लगाकर के मतदान पेटी में अपना वोट डाल दिया।

 

१२० देशो में ईवीम का प्रयोग बंद किया जा चुका है पर पैसो के लालच में अंधा चुनाव आयोग बीजेपी के साथ मिलकर देश की जनता को ठगने में लगा है. विपक्षी पार्टियों को वैलेट पेपर से चुनाव कराने के लिए  सड़क पर उतर जाना चाहिए तभी ये सुधरेंगे 

Our Sponsors
Loading...