VIDEO: ‘राम रहीम पर आंच आई तो एक सेकंड में इंडिया को नक्शे से मिटा देंगे’

12477

नई दिल्ली। साध्वी से रेप के मामले में शुक्रवार को सीबीआई की विशेष अदालत डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर फैसला सुनाएगी। फैसला आने से पहले ही पंचकुला में राम रहीम के लाखों समर्थक जमा हो चुके हैं। खबर है कि राम रहीम के समर्थक यहां लाठी-डंडों के साथ डटे हुए हैं। वहीं, फैसले के दौरान किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस और प्रशासन ने भी पुख्ता इंतजाम किए हैं। इस बीच राम रहीम की एक महिला समर्थक का ऐसा विवादित वीडिया सामने आया है, जिसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

ram rahim

 

इस वीडियो में गुरमीत राम रहीम के समर्थक बड़ी संख्या में डटे हुए हैं और उनके बीच एक महिला समर्थक कह रही है, ‘जिस इंडिया का नाम इस वर्ल्ड में हमारे पिताजी (गुरमीत राम रहीम) ने चमकाया है। अगर हमारे पिताजी पर कोई आंच आ गई तो एक सेकंड नहीं लगेगी इस इंडिया को नक्शे से मिटाने में।’ यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

राम रहीम पर फैसले के मद्देनजर हरियाणा और पंजाब के कई इलाकों में धारा 144 लागू की गई है। हालांकि धारा 144 को दरकिनार कर करीब 1.5 लाख डेरा समर्थक पंचकुला में इकट्ठा हो गए है। इस बीच हरियाणा सरकार में शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने एक विवादित बयान देते हुए कहा है कि डेरा समर्थकों पर धारा 144 लागू नहीं होगी। रामविलास शर्मा ने कहा कि श्रद्धालु बहुत ही शांत है और वे किसी भी प्रकार के माहौल को बिगाड़ने के लिए इकट्ठा नहीं हुए है। उन्होंने कहा कि बाबा गुरमीत राम रहीम ने पीएम मोदी के ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ और ‘स्वच्छ भारत’ अभियान को सफल बनाने में बहुत योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि माहौल खराब ना हो, सिर्फ इसके लिए धारा 144 लगाई गई है।

source :. hindi.oneindia.com/news/india/it-will-take-one-second-erase-india-from-its-map-says-gurmeet-ram-rahim-woman-supporter-420048.html
Our Sponsors
Loading...