VIDEO: NDTV का नाम सुनकर हंसने लगे अरनब, पैनलिस्‍ट ने डांटा- बेवकूफों की तरह मत हंसो

276

न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी के एंकर अरनब गोस्वामी मंगलवार (26 सिंतबर) को अपने शो में रोहिंग्या मुस्लिमों के मुद्दे पर बहस करा रहे थे। बहस में रोहिंग्याओं को म्यांमार वापस भेजने के विकल्प पर बात की जा रही थी। इस पर अरनब ने कथित तौर पर बताया कि कितने रोहिंग्याओं का पाकिस्तान सें संबंधन है। हालांकि इसी दौरान बहस में हिस्सा ले रहे एक पैनलिस्ट ने अरनब का ध्यान NDTV की एक रिपोर्ट पर ले जाना चाहा। पैनलिस्ट NDTV की एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए रोहिंग्याओं की संख्या बता रहे थे लेकिन NDTV का नाम आते ही अरनब जोर-जोर से हंसने लगे। उनकी हंसी नहीं रुक रही थी। पैनलिस्ट के खामोश होने के बाद भी अरनब काफी देर तक हंसते रहे। इस दौरान पैनलिस्ट को जवाब देते हुए उन्होंने पूछा NDTV? आपने क्या कहा? इतने कहते ही रिपब्लिक एंकर जोर-जोर से हंसने लगे।

इस दौरान भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया भी हंसने लगे। अरनब ने गौरव भाटिया से कहा कि वह NDTV कह रहे हैं? तब पैनलिस्‍ट ने डांटते हुए कहा बेवकूफों की तरह मत हंसो। हालांकि बाद में अरनब ने कहा कि अगर आप बोलेंगे कि मैं NDTV के बारे में क्यों हंसा तो कल फिर लुटियंस ब्रिगेड उसी के बारें में लिखेगी। मेरे पीछे पड़ जाएगें कि उन्होंने NDTV का नाम लिया और वह हंस रहे थे। आज ये उनकी आदत बन चुकी है। चलिए हम सब्जेक्ट पर वापस लौटते हैं।

गौरतलब है कि हाल के दिनों में अरनब तब सुर्खियों में रहे जब कथित गुजरात दंगों पर उनकी रिपोर्टिंग के दावे झूठे साबित हुए। अरनब के दावों को झूठा साबित करने के बारें में NDTV में उनके पूर्व सहयोगियों ने कहा कि था कि वह झूठ बोल रहे है। जिसके बाद उनकी टीम ने कथित रूप से उस मूल वीडियो को डिलीट कर दिया था।

Our Sponsors
Loading...