वीडियोः बिहार में गौरक्षकों को लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

1420

पटना बिहार में सरकार बदलने के बाद आतंक फैलाने की कवायद में लगे गौरक्षकों को गुंडागर्दी दिखाना महंगा पड़ गया। खबर है कि दरभंगा के करमगंज इलाके में कुछ लोगों ने गौरक्षकों कि पिटाई कर दी। इस घटना में कई गौरक्षक घायल हो गए और इनकी गाड़ी को भी नुकसान पहुँचाया गया। बताया जा रहा है कि गौरक्षकों पर हमला करने वाले अवैध बूचड़खाने चलाते हैं।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे डीएम और पुलिस ने गौरक्षकों को किसी तरह बचाया और अपने साथ ले आई. घायलों का इलाज दरभंगा के अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल इलाके में शांति है। घायल गौरक्षक बाहर के बताएं जा रहे हैं। पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बिहार में भी गौरक्षकों से जुड़ी हिंसा कि ख़बरें आने लगी हैं।

 

पहले भी पिट चुके हैं तथाकथित गौरक्षक

गौरक्षकों का आतंक दिनों दिन बढ़ता जा रहा हैं अब तक तीस से ज्यादा लोग गौरक्षकों के हाथो मारे जा चुके हैं, हाल ही में पश्चिम बंगाल में दो लोगो को गौरक्षकों ने मौत के घाट उतार दिया था। लगातार गौरक्षकों के आतंक से दुखी लोग भी अब मुखर होकर सामने आ रहे हैं। अब स्थिती टकराव की बन गई है।

देखें वीडियो

 

पहले तमिलनाडू से खबरें आईं थी कि तमिल पुलिस ने गौरक्षकों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा है, उसके बाद महाराष्ट्रा के पुणे से खबर आई थी वहां पर भी गाय के नाम पर आतंक मचाने वाले एक गुट की लोगों ने पिटाई कर दी थी।सवाल यह उठता है कि जब लोग इस तरह हिंसा पर उतर आयेंगे तो फिर कानून का क्या होगा ? आपकी जानकारी के लिये बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कई बार इस तरह की हिंसा पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। लेकिन गाय के नाम पर होने वाली हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है।

Our Sponsors
Loading...