Video: देश में आतंक मचाने की दी धमकी, कहा- हम सरकार बनाना जानते है तो गिराना भी जानते है: हिन्दू महासभा

401

मुरादाबाद: गुरुग्राम के भोंडसी स्थित रयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा के 7 वर्षीय छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के मामले को लेकर अब हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ मौर्चा खोल दिया है। हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं का कहना है कि, अगर उस स्कूल का लाइसेंस कैंसिल नहीं किया तो हिन्दू सभा के लोग सड़कों पर उतर जायेंगे।

वनइंडिया न्यूज़ पोर्टल की ख़बर के मुताबिक, यूपी के मुरादाबाद में हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर गुड़गांव के बच्चे की मौत के मामले में सीबीआई जांच के आदेश नहीं दिए गए तो पूरे देश में आतंक मचाया जाएगा।

हिंदू महासभा के नेता ने कहा कि केंद्र सरकार की कुर्सी की एक टांग भी टूट गई तो मोदी जी कुर्सी से नीचे आ जाएंगे।हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने बच्चे की मौत पर केन्द्र सरकार को चुनौती देते हुए बताया है कि ऐसी घटनायें दिल को दहला देती हैं।

बच्चों को स्कूल भेजने के बाद मां-बाप को बच्चों की चिन्ता रहती है, फ़ीस के नाम पर मनमानी की जाती है और सुरक्षा के नाम पर स्कूल वाले चुप्पी साध लेते हैं। अगर ऐसा होता रहा तो हिन्दू महासभा के लोग सड़कों पर उतर आएंगे और विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे।

ख़बर के मुताबिक, हिंदू महासभा के नेता प्रियांशु जोशी ने कहा कि अगर उस स्कूल का लाइसेंस 11 दिन के अन्दर कैंसिल नहीं किया और सही तरह से सीबीआई जांच नहीं की तो हिन्दू सभा के लोग सड़कों पर उतर जायेंगे। साथ ही उन्होंने मोदी सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि, अगर हम सरकार बनाना जानते है तो गिराना भी जानते है।

बता दें कि, कल ही पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट ने रयान स्कूल के मालिकों की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था, साथ ही हाईकोर्ट ने हरियाणा सरकार से पूरे मामले में जवाब मांगा था। इस मामले की अगली सुनवाई सोमवार को होगी।

बता दें कि, प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के 10 दिन बाद सोमवार(18 सितंबर) को गुरुग्राम का यह स्कूल एक बार फिर से खुला था। लेकिन सुरक्षा कारणों से इसे 25 सितंबर तक फिर से बंद कर दिया गया। क्योंकि प्रद्युमन के परिजनों ने आशंका जताई थी कि स्कूल खुलने पर महत्वपूर्ण साक्ष्य नष्ट हो सकते हैं। बता दें कि, प्रद्युम्न का शव स्कूल के टॉयलेट में खून से लथपत मिला था।

Our Sponsors
Loading...