VIDEO: बीजेपी विधायक ने कहा कि नहीं मानेंगे PM मोदी का आदेश, क्या कर लेंगे ……!

253

धीरे धीरे बीजेपी की पहचान अब गाय गोबर गौ मांस की बनती जा रही है और अगले चुनावों में बीजेपी गाय से ही वोट लेने की कोशिश करेगी उत्तर प्रदेश के बीजेपी विक्रम सैनी ने गौरक्षा को लेकर विवादित बयान दिया है। विक्रम सैनी ने बिना नाम लिए पीएम मोदी के उस आदेश को मानने से इंकार कर दिया कि जिसमें उन्होंने कह था कि, गौ भक्ती के नाम पर किसी को मारना ठीक नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक, विधायक विक्रम सैनी ने मुजफ्फरनगर में ब्रह्मण समाज के एक प्रोग्राम में कहा कि ये कोई मुसलमान समाज थोड़ी है जो तीन बार तलाक बोला और पीछे छूट गया। हमारा समाज हिंदू समाज है सात जन्मों का साथ रहेगा चाहे लड़ने वाला पति हो या लड़ने वाली पत्नी हो।

साथियों जो काम महाराज परशुराम जी ने किया था अत्याचारियों का सफाया वही काम हमारी सरकार कर रही है और ऐसा होता रहेगा। हमारे योगी जी जो मुख्यमंत्री हैं उन्होंने साफ कहा कि जो ऐसे लोग हैं उन्हें पहुंचा दो ऊपर। इतना ही नहीं विधायक जी ने तो रिकॉर्ड तोड़ वोटों से अपने चुनाव जितने के रहस्य का खुलासा तक कर दिया।

उन्होंने कहा कि, मैं तो ऐसा करता हूं, करने वाला हूं, और आगे भी करता रहूंगा, वोट पाने के लिए भी ऐसा ही किया था। मैंने जब वोट मांगे तो एक ब्राह्मण देवता ने कहा था कि ज्यादा लंबे चौड़े भाषण मत देना जो मन में आए बस बोल देना तो मैं बोलता रहा।

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि, मैंने कहा था कि जिसका सीना वंदे मातरम कहते हुए चौड़ा होता हो, जो गाय को अपनी माता मानता हो ऐसे लोगों के वोट चाहिए और जो ये नहीं करता उनका नहीं चाहिए, ऐसा बोल बोलकर जिले में सबसे अधिक वोट लेकर चुनाव जीता हूं।

काम ठीक करुंगा लेकिन इलाज उनका करुंगा जो देश के दुश्मन हैं, जो गोकशी करते हैं उनका इलाज करते हुए ना मरने की चिंता है ना किसी को मारने की चिंता है।

 

देखिए वीडियो

Our Sponsors
Loading...