Video: विराट और अनुष्का के रिसेप्शन में नरेंद्र मोदी को लड़की ने कहा वी लव यू, ऐसा रहा पीएम का रिक्शन

121

गुरुवार 21 दिसंबर को दिल्‍ली में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का का दिल्ली के होटल ताज में ग्रैंड रिसेप्‍शन हुआ। पार्टी में परिवार और करीबी दोस्तों के अलावा क्रिकेट जगत की बड़ी हस्तियां और पीएम नरेंद्र मोदी भी पहुंचे। रिसेप्‍शन से एक दिन पहले ही विरुष्का ने पीएम मोदी को न्योता दिया था।

रात करीब 9 बजे पीएम मोदी रिसेप्‍शन में पहुंचे। विराट और अनुष्का ने हाथ जोड़कर मोदी का अभिवादन किया। पीएम मोदी ने इस नए पावर कपल को सादगी के साथ गुलाब का फूल भेंट किया। इसके बाद विराट और अनुष्का ने अपने परिवार वालों को पीएम मोदी से मिलने के लिए बुलाया। प्रधानमंत्री ने विराट और अनुष्का के साथ फोटो भी खिंचवाई। फोटो सेशन के दौरान ही विराट अनुष्का के साथ स्टेज पर खड़े पीएम मोदी को एक लड़की ने चिल्ला कर लव यू बोल दिया।

दरअसल हुआ ये कि विराट और अनुष्का को गिफ्ट और आशीर्वाद देने के बाद पीएम ने उनके साथ कैमरे के लिए पोज देना शुरू किया। पोज देने के लिये पीएम अनुष्का के साइड से हटकर दोनों के बीच में खड़े होने लगे। तभी वहां स्टेज के नीचे खड़े मेहमानों में से एक लड़की ने चिल्ला कर कहा- सर वी लव यू।

लड़की के मुंह से ये सुनते ही पीएम की नजर सीधे उस पर पड़ी और उन्होंने हाथ हिलाकर अपना रिएक्शन दिया। लड़की के वी लव यू पर पीएम मोदी का रिएक्शन वहां किसी के कैमरे में कैद हो गया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...