Video: योगी आदित्यनाथ के शिष्य की अपील, कहा- शम्भू रेगर की करें मदद, अब हर घर से शम्भू निकलेगा

3766

सोशल मीडिया पर इन दिनों आग सी लगी हुई है और धर्म से जुड़े मामलें में सोशल मीडिया नफरत फ़ैलाने का अड्डा बनता जा रहा है।

राजस्थान के राजसमंद में लव जिहाद के नाम पर जिस तरह से शम्भू रेगर नाम के शख्स ने मुस्लिम मजदूर की हत्या की और उसने हिंदू लड़कियों को मुस्लिम लड़कों से बचाने की आड़ ली और घटना का वीडियो बनाया, ये बेहद खतरनाक और शर्मनाक था । वीडियो वायरल हुआ और शम्भू गिरफ्तार हो गया।

हिन्दू युवा वाहिनी, जिसकी शुरुआत उत्तर प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की और लव जिहाद जैसे कथित नफरत वाले मुद्दे को उठाया, उसकी सूरत शाखा के प्रेसिडेंट अब शम्भू की मदद के लिए देश भर में मुहीम चला रहे हैं।

सोशल मीडिया पर विकास अहीर नाम के युवा वाहिनी के एक शख्स ने ‘शम्भू रेगर के सम्मान में, हिन्दू युवा वाहिनी मैदान में’ नाम से एक वीडियो डाला।



इस वीडियो में वो एक हत्या को सही ठहरा रहा है और हिन्दू लड़कियों को फूल सी न बनाने की सलाह भी दे रहा है। इस वीडियो का मकसद सिर्फ और सिर्फ नफरत फैलाना और शम्भू के परिवार के नाम पर सबसे आर्थिक मदद की अपील करना है।

हिन्दू धर्म खतरें में है, तुमने भी तो हर घर से अफज़ल निकले है, एक शम्भू निकल गया तो बहुत दिक्कत हो गई जैसी बातों से हत्या को जस्टिफाई करता विकास अहीर सबसे एक होने की अपील कर रहा है।

आर्थिक योगदान देने की बात करते हुए उसने अपने तरफ से 51 हज़ार रुपये देने की बात कहीं। वीडियो में वो साफ़ तौर पर कह रहा है की मैं 18 दिसंबर को शम्भू के परिवार वालों से मिलकर उन्हें मदद करूगां। आगे उसने बोला की वो सिर्फ अपनी आवाज़ गुजरात में ही नहीं ये बात राष्ट्रीय स्तर पर उठाएगा।



        Loading…

Our Sponsors
Loading...