Video: बीजेपी नेता के सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, नौकरी का झांसा देकर फंसाते थे लड़कियां

963


मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी फिर से विवादों में आ गई हैं। क्योंकि एमपी के नेताओं पर ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने के आरोप लग रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साइबर पुलिस ने राजधानी भोपाल के पोश इलाके में अरेरा कॉलोनी में इस सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ हुआ है। इस मामले में बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी नीरज शाक्य को उनके आठ साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया है। इनके चुंगल में फंसी मेघालय और महाराष्ट्र से आई चार लड़कियों को भी छुड़ाया गया है।




दरअसल मध्य प्रदेश साइबर सेल को यह शिकायत मिली थी कि, एमपी की राजधानी भोपाल में ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। जब इस मामले की जांच पुलिस ने शुरू की तो पता चला कि, ऑनलाइन वेबसाइट के जरिये से ग्राहकों की बुकिंग की जाती है और उसके बाद उन्हें लड़कियां सप्लाई की जाती है। इस रैकेट में शामिल लोगों ने शहर के पोश इलाके के अरेरा कॉलोनी को अपना धंधे का अड्डा बना रखा था। उस जगह पुलिस ने रेड मारी और भाजपा नेता के साथ उनके आठ साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

        Loading…

पुलिस की जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया कि, ‘इस रैकेट के लोग अलग-अलग वेबसाइट, जिसमें खासतौर पर नौकरी से जुड़ी वेबसाइट से डाटा हासिल कर लड़कियों का बायोडाटा निकाला जाता था और उन्हें फ़ोन पर नौकरी का झांसा दिया जाता था और फिर भोपाल बुला लिया जाता था। इन लड़कियों को रिसेप्शन, ब्यूटी पार्लर और कॉल सेंटर जैसे कई प्राइवेट सेक्टर की नौकरियों का लालच दिया जाता था और उसके बाद उन्हें अपने जाल में फंसाकर देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया जाता था।’ पुलिस ने बताया कि, ‘जिस वेबसाइट के माध्यम से ये लोग ये घिनौना काम करते थे वो दिल्ली में रजिस्टर्ड है।’

पुलिस ये भी बताया कि, ‘इस गोरखधंधे का सरगना सुभाष नाम का शख्स है जो अभी फरार है।’ इस मामले में गिरफ्तार हुए भाजपा के एससी मोर्चा के मीडिया प्रभारी नीरज शाक्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और इनकी कई बड़े-बड़े भाजपा के नेताओं के साथ तस्वीरें हैं।

आपको बता दे कि, इसी साल फ़रवरी में मध्य प्रदेश में ही बीजेपी आईटी सेल के अधिकारी बीजेपी नेता को एटीएस ने पाकिस्तान की जासूसी करते हुए गिरफ्तार किया था। भाजपा में ऐसे कई नेता है जिनके नाम ऐसे गोरखधंधों में सामने आ रहे हैं। फिर भी भाजपा अपने आप को संस्कारी मानती है।

Our Sponsors
Loading...