UP में पहले ‘काम बोलता था’ अब क्राइम बोलता है,लोग बोले- योगीजी घंटा बजाने और सरकार चलाने में फर्क है

458

उत्तर प्रदेश में बढ़ते क्राइम ग्राफ पर प्रदेशवासी पूर्व की अखिलेश सरकार से योगी सरकार की तुलना करने लगे हैं। रोजाना हत्याएं, लूट, डकैती व बलात्कार की घटनाएं घट रही हैं। प्रदेश के लोग कहने लगे हैं कि, पहले प्रदेश में अखिलेश का काम बोलता था अब योगीराज में रेपकांड व क्राइम बोल रहा है।

उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने वाली भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश को गुंडाराज, जंगलराज व दुष्कर्म प्रदेश बना डाला है। करीब 45 दिनों में ही लूट, डकैती, हत्याएँ और बलात्कार की घटनाओं में बेतहाशा बढ़ोत्तरी हो गई। जिसका ग्राफ सरकार के काफी चुनौतीपूर्ण था।

सरकार बनते ही अल्पसंख्यकों व दलितों पर कहर बरपाया गया। जिसकी आग आज भी पूरे प्रदेश में सुलग रही है। सहारनपुर आज भी इंसाफ सड़कों पर मांग रहा है। पूरे प्रदेश में अत्याचार की हदें पार की जा रही है। बेटी बचाने की बात करने वाले राज्य में बेटियों की अपराधी दुर्दशा करने में लगे हुए हैं।

योगीराज में क्राइम बोल रहा है तभी सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि, मंदिर में घंटा बजाना औऱ सरकार चलाने में काफी फर्क है !

गोरखपुर मंदिर के संत योगी आदित्यनाथ सांसद रह चुके हैं। इससे पहले भी गोरखधाम से बाबा सांसद रह चुके हैं।

आपको बता दें कि, ‘काम बोलता है’ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का एक महत्वपूर्ण प्रोग्राम था। जिसके तहत पूरे 5 साल काम-काज अखिलेश यादव ने प्रदेशवासियों के सामने रखा था। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से लेकर मेट्रो देना इसमें शामिल था।

Our Sponsors
Loading...