आखिर क्यूँ ये महिला देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भड़क गयी … देखिये विडियो

244

ये महिला इंडियन मुस्लिम प्रो के पेज से लाइव हो करके बोला कि ये बहुत ही गंभीर विषय है पेट्रोल की बढ़ी हुई कीमतें ! उन्होंने आगे बात करते हुए बोला की हम अच्छी तरह जानते हैं कि झूट बोल कर चाय बेचीं जा सकती है लेकिन झूट बोलकर नरेन्द्र मोदी जी इस देश को बेचने का काम कर रहे हैं ! उन्होंने आगे बताया कि जिस दिन नोट बंदी की गयी उस दिन तीन कारण बताये गए , पहला कारण था आतंकवाद , दूसरा कारण भर्स्टचार्य और तीसरा कारण ब्लैकमनी !

लेकिन रिज़र्व बैंक कहती है कि जितने भी नोट चलन में थे 15000 करोड़ लगभग उसका 82 % 30 दिसम्बर को ही बैंकों में जमा हो गया था और अब ये मालूम होता है कि एक भी नोट नकली नहीं था जितने भी नोट चलन में थे वो सारे के सारे बैंक में जमा हो गए इसका मतलब नरेन्द्र मोदी जी आपने कालेधन को भी गोराधन यानि की वाइट मनी बना दिया !

उन्होंने आगे कहा नरेन्द्र मोदी जी ये आपकी पहली उप्लभ्दी है बधाई हो आपको और दूसरी उप्लभ्दी है देश के आज़ादी के बाद से लेकर 2017 तक कि अगर मै बात करूँ तो 60 सालों में इतने पकिस्तान जिंदाबाद के नारे और इतनी घुस्पेट इस देश में कभी भी नहीं हुई थी जो की आपके प्रधानमंत्री बन्ने के बाद हुई तो आपने जो एक सर के बदले 10 सर लाने की बात कही थी वो भी गलत साबित होती है और आतंकवाद जिसपर रोक लगी थी वो आपने फिर से बढाने का काम किया है , इस दूसरी उप्लभ्दी के लिए भी हम आपको बधाई देती हूँ ….

आगे देखिये विडियो में और कौन कौन सी उप्लभ्दी बताया है इस महिला ने नरेन्द्र मोदी जी की

 

 

 

Our Sponsors
Loading...