यह एक्ट्रेस धोनी को करती थी पसंद लेकिन इस वजह से नही बन पायी गर्लफ्रेंड!

842

महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के ऐसे खिलाड़ी हैं जिनकी प्रतिभा और प्रशंसा करने वालों की संख्या सिर्फ ग्राउंड में ही नही बल्कि उनको चाहने वाले बाहर भी हैं. धोनी लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके  हैं. हर कोई उनका कायल है. आज हम धोनी क्रिकेट की बात नही कर रहे हैं बल्कि उनके निजी जिन्दगी की ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपको भी यकीन नही होगा क्योंकि बात धोनी की गर्लफ्रेंड की हो रही है.

क्रिकेट के अलावा धोनी का नाम कई मशहूर एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ा है और जब साउथ की इस अभिनेत्री का नाम धोनी के साथ जुड़ा तो इस अभिनेत्री ने साफ मना कर दिया। दरअसल फिल्म ‘एसएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ के लिए साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को चुना गया था, जिसमे उन्हें धोनी की गर्लफ्रेंड का रोल करना था लेकिन रकुल प्रीत ने इस प्रस्ताव को इंकार कर दिया।

Source

रकुल प्रीत बॉलीवुड में अब एंट्री करने जा रही हैं लेकिन साउथ फिल्मों में वो अच्छी पहचान बना चुकी हैं। रकुल प्रीत का कहना है कि ये मेरी बदकिस्मती है कि मैं एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में काम नहीं कर पाई। उन्होंने बताया कि धोनी को पसंद करने के बावजूद जब मुझे धोनी की फिल्म का ऑफर आया तो मैं साउथ की फिल्म में बहुत व्यस्त थी इसलिए इस फिल्म को टाइम नहीं दे पाई जो आजतक मुझे पछतावा होता है।

Source

रकुल प्रीत के इंनकार करने के बाद धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड का रोल दिशा पाटनी ने किया। आपको बता दें कि रकुल बहुत जल्द बॉलीवुड में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक हिंदी फिल्म में नजर आने वाली हैं। ‘अय्यारी’ नाम की इस फिल्म को नीरज पांडे बना रहे हैं और अब इसका एक पोस्टर भी आ गया है।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...