शिवसेना का बड़ा हमला: चौराहे पर लोग आपका इंतज़ार कर रहे है, कहाँ हैं मोदी जी?

254

मुंबई। बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। इस बार शिवसेना ने पीएम मोदी द्वारा कहे गए एक वाक्यांश का सहारा लेकर हमला बोला है।

शिवसेना ने कहा, ‘खुद मोदीजी ने कहा था कि मुझसे कोई भुल हो जाएगी तो जिस चौराहे पर कहेंगे मैं आ जाउंगा। शिवसेना ने कहा कि नोटबंदी बड़ी भूल थी, अब हमारे और विपक्ष के अलावा आपकी पार्टी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा भी कह रहे हैं।

इतना ही नहीं शिवसेना ने कहा कि अब तो बड़ा दिल दिखाकर अपनी गलती कबूल करने की हिम्मत दिखाओ और जैसे कि आपने कहा था, मोदीजी अब चौराहे पर लोग आपका इंतजार कर रहे हैं। ‘कहां हैं आप?’

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अपने पार्टी के मुखपत्र सामना में लिखा है कि गुजरात के विकास का क्या हुआ? राहुल गांधी के ऐसा सवाल करने पर वहां की जनता कहती है कि विकास ‘गांडो छयो छे’, अर्थात विकास पागल हो गया है।

उन्होंने कहा, ‘ईवीएम मशीन में घोटाला करके और पैसों का इस्तेमाल करके चुनाव जीत गया तो विकास हो गया। ऐसा कुछ लोगों को लगता है, पर इससे विकास की अवस्था और विकट हो गई है।

ठाकरे ने लिखा कि कल तक जब मनमोहन सिंह, पी चिंदबरम जैसे वित्त विशेषज्ञों ने बिगड़ते विकास दर की बात कहने की कोशिश की तो उनको पागल कहा गया लेकिन अब भाजपा के पुर्व वित्तमंत्री यशवंत सिंह ने भी भाजपा के झूठे विकास दर का भंडा फोड़ दिया।’

Our Sponsors
Loading...