सीएम योगी का फरमान -सेल्फी लेने पर होगी जेल,जाने मामला

190

लखनऊ-यूपी सरकार का एक नया फरमान सुर्खिया बटोर रहा है,ABP न्यूज़ के पत्रकार पंकज झा ने इस बारे में एक तवीत किया है जिसमे उन्होंने लिखा-मुख्यमंत्री के घर के आसपास अब सेल्फ़ी लेना मना है, ऐसा करने पर जेल हो सकती है।

योगी सरकार के इस नए फरमान पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी चुटकी लेते हुए एक ट्वीट किया है-नए साल में जनता को उत्तर प्रदेश सरकार का तोहफा, सेल्फी लेने पर लग सकता है यूपीकोका!

अखिलेश यादव ने यूपीकोका कानून की मुखालफत करते हुए लिखा-“यूपीकोका नहीं ये धोखा है।फर्नीचर साफ करने के पाउडर को PETN विस्फोटक बताने वाले जनता को बहकाने में माहिर हैं।9 महीनों में बीजेपी ने जन सुरक्षा से खिलवाड़ करते हुए न सिर्फ समाजवादी ‘यूपी100’ और महिला सुरक्षा की ‘1090हेल्पलाइन’ को ,बल्कि समाजवादी विकास पथ पर बढ़ते प्रदेश को रोका है।”

एक अन्य टवीट में पूर्व सीएम ने लिखा-‘राम राम जपना पराया काम अपना’, महिला सुरक्षा के लिए समाजवादी सरकार द्वारा शुरू की गयी ‘वीमेन पावर लाइन 1090’ को उत्तम सेवा के लिए मिला PAN-IIM डिजिटल इंडिया एक्सीलेंस अवॉर्ड 2017।

अखिलेश ने योगी सरकार पर सरकारी धन ना खर्च करने का भी आरोप लगाते हुए एक ट्वीट में लिखा-“बीजेपी सरकार खर्च नहीं कर पायी सपा सरकार के बजट का बड़ा हिस्सा।ये विकास नहीं सिर्फ बरगलाना जानते हैं । जनता की भलाई,खुशहाली,शिक्षा और स्वास्थ्य हेतु सपा सरकार द्वारा जारी पैसे का इस्तेमाल ना करना वोट देने वाली जनता के साथ अन्याय है।बीजेपी के नौ महीने के विकास की खुली पोल।”

        Loading…

Our Sponsors
Loading...