एक कार्यक्रम में नोटबंदी के फायदे बता रहे भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा पीटे गये, देखें वीडियो

3297

लखनऊ, हिंदी न्यूज चैनल आज तक के प्रोग्राम ‘हल्ला बोल’ में संत रविदास घाट पर नोटबंदी को लेकर हो रहे कार्यक्रम में मंगलवार को जबर्दस्त हंगामा हो गया। कार्यक्रम में नोटबंदी के फायदे गिना रहे भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा कार्यक्रम में मौजूद जनता के गुस्से का शिकार बन गये।

दरअसल आज तक के प्रोग्राम हल्ला बोल में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को अपशब्द कहने पर वहां मौजूद जनता भड़क गई और भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा पर हमला बोल दिया। जिससे संबित पात्रा वहां से जान बचाकर भागे।

कार्यक्रम में बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कुछ ऐसा कह दिया कि हंगामा हो गया। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ख़िलाफ़ टिपण्णी कर दी इसके बाद वहाँ बैठे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता नाराज हो गए और संबित पात्रा के खिलाफ नारे लगाने लगे।

 

इसके बाद बीजेपी के कार्यकर्ता और सपा कार्यकर्ता दोनों आमने-सामने आ गए और ख़बर है कि दोनों के बीच जम के मारपीट हुई। मामले को बढ़ता देख बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा वहाँ से भागने लगे तो मीडिया खबरों के मुताबिक़ उनके साथ भी मारपीट हुई। संबित पात्रा हालाँकि वहाँ से किसी तरह बचकर निकले। समाजवादी नेता विनोद केशरी ने पत्रकारों से कहा कि इस बवाल की जड़ भाजपा के लोग हैं और खासतौर पर संबित पात्रा हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के नेताओ ने मुख्यमंत्री के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की है। इस पूरे मामले को हल करने के लिए पुलिस समाधान निकालने का रास्ता ढूंढती रही तो इस बीच सपा कार्यकर्ताओं ने बीजेपी पर सीएम के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए लंका थाने का घेराव किया। सपा के लोगों ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ कार्रवाई के लिए तहरीर दी है।

देखें वीडियो

Our Sponsors
Loading...