Real Expose: वीडियो स्टिंग में हुआ बड़ा खुलासा, BJP सांसद ने स्वीकारा सभी मंत्री लेते हैं कमीशन, खुल्लम खुल्ला भ्रष्टाचार है

481

भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार का खुलासा खुद तेजपुर के सांसद राम प्रसाद शर्मा ने किया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि असम में भाजपा के सभी मंत्री 10% कमीशन लेते हैं ।

एक क्षेत्रीय न्यूज़ चैनल DY 365 द्वारा किए गए स्टिंग ऑपरेशन में तेजपुर के सांसद रामप्रसाद शर्मा न सिर्फ 10% कमीशन की बात स्वीकारते हैं , तमाम हैरान करने वाले खुलासे भी करते हैं।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि वहां पर सिंचाई मंत्री रणजीत दत्ता इस उगाही के मास्टरमाइंड हैं जिन्होंने राम प्रसाद शर्मा के बेटे से भी 87 हजार रुपए कमीशन लिया है।

न्यूज़ वेबसाइट Time8.in ने वीडियो की ट्रांसक्रिप्ट लिखी है, जिसके अनुसार , आरपी शर्मा इस बात को स्वीकारते हैं कि सर्बानंद सोनोवाल का कौन सा ऐसा मंत्री है जो घूस नहीं लेता है।

वह कहते हैं कि एक मंत्री को छोड़कर सभी मंत्रियों ने ठेकेदारी में अपना हिस्सा फिक्स कर रखा है। अब यही उगाही वहां के विधायकों ने भी शुरू कर दी है।

        Loading…

सिंचाई मंत्री रणजीत दत्ता के बारे में कहते हैं कि सिंचाई विभाग के 1900 करोड़ रुपए की राशि में रणजीत दत्ता को लगभग 57 करोड रुपए कमीशन मिलेंगे।

जब रिपोर्टर ने पूछा क्या ऐसा सच है कि सबका एक फिक्स कमीशन बना हुआ है तो एमपी आरपी शर्मा खुद अपना उदाहरण देते हुए कहते हैं ‘मेरे बेटे को 29 लाख का ठेका लेना था ,उसके लिए 87 हजार रुपए कमीशन देने पड़े।

ध्यान देने की बात की है कि मार्च महीने में एंटी करप्शन विंग ने लगभग 40 लाख की संपत्ति सिंचाई विभाग के सचिव के घर छापा मारकर ज़ब्त की थी और यह राशि एंटी करप्शन विंग को डिजिटल लॉकर से मिली थी जो ऑफिस की ही सीक्रेट चैंबर में थी । सिंचाई सचिव कुजेंद्र दोलोई को एंटी करप्शन एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था।

Courtsey : Bolta Hindustan, boltahindustan.com/bjp-mp-admits-in-sting-operation-that-all-minister-have-a-fix-commission/

Our Sponsors
Loading...