बलात्कारी बाबा की लीक हुई कॉल ने खोले कई बड़े राज, जिसे सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश

1028

राम रहीम बाबा पर अबतक ना जाने कितने ही खुलासे हो चुके हैं और ना जाने कितने ही ऐसे खुलासे होने बाकी हैं। इसी कड़ी में जुड़ते हुए बाबा राम रहीम पर ऐसा खुलासा हुआ है जिसने अभी तक के सभी दावों को पीछे छोड़ दिया है। दरअसल अब हुए एक खुलासे में बाबा की एक कॉल रिकॉर्ड लीक हुई है जिसने बाबा का ‘इंसानी’ चेहरा सबके सामने ला दिया है।

 

दरअसल बाबा के इस खुलासे में एक ऑडियो टेप सामने आया है जिसने बाबा के आरोपी साबित होने के बाद हुए दंगों की पूरी पोल खोल दी है। जी हाँ, दरअसल इस ऑडियो टेप के मुताबिक हरियाणा में हुए दंगे बाबा के इशारों पर हुए थे। सिर्फ इतना ही नहीं ख़बर ये भी है कि बाबा ने पूरा मन बना लिया था कि कुछ भी हुआ तो वो सीधे कोर्ट ही उड़ा देंगें।

बात तो ये तक सामने आई थी कि डेरा प्रमुख को अगर सजा हुई तो उसके बाद आगजनी कैसे और कहाँ करनी है? जानकारी के मुताबिक इसकी तैयारी डेरा अनुयायियों ने पहले ही कर ली थी। दरअसल पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में सुरक्षा के मद्देनजर पेट्रोल पंपों से खुला तेल मिलने पर कड़ी पाबंदी थी, इसलिए दंगाईयों के सामने ये संकट था कि आगजनी के लिए पेट्रोल बम कैसे तैयार किए जाएं?

मीडिया खबरों के अनुसार, कोर्ट परिसर के बाहर 7 लोगों ने राम रहीम को वहां से भगाने की भी कोशिश की थी।बताया जा रहा है कि इसके लिए पुलिसवालों और सिक्योरिटी गार्ड्स से उनकी झड़प भी हो गई थी लेकिन इस सबके बीच उनका भागने का प्लान फेल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार यह प्लान फेल होने के बाद कथित रूप से उन लोगों ने किसी को फोन किया और हिंसा शुरू हो गई। पुलिस सूत्रों की मानें तो हिंसा की वजह वह फोन कॉल ही था।

Our Sponsors
Loading...