राहुल गांधी की संदीप दीक्षित को फटकार, कहा- सेना को लेकर ना दें गलत बयान

234

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आर्मी चीफ बिपिन रावत पर विवादित बयान देने वाले पार्टी के सीनियर नेता संदीप दीक्षित को कड़ी फटकार लगाई है. उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि सेना पर सवाल खड़े का बिल्कुल गलत है.

राहुल गांधी ने फिलहाल कर्नाटक दौरे पर हैं. बंगलुरु में पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि हमारी सेना देश की रक्षा करती है. सेना और सेनाध्यक्ष के खिलाफ पार्टी का कोई भी नेता टिप्पणी ना करें. राहुल ने कहा कि सेना प्रमुख को लेकर संदीप दीक्षित का बयान गलत था, और राजनेताओं को इस तरह का बयान देने की कोई जरूरत नहीं है.

दरअसल रविवार को कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने आर्मी चीफ को लेकर एक विवादित बयान दिया था, उन्होंने आर्मी चीफ को ‘सड़क का गुंडा’ बताया था. दीक्षित ने अपने बयान में कहा था कि हमारे सेना प्रमुख जब ‘सड़क के गुंडे’ की तरह बोलते हैं, तो खराब लगता है. दीक्षित के इस बयान के बाद बीजेपी ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया.

गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस पार्टी के साथ हो क्या रहा है? कांग्रेस आर्मी चीफ को सड़क का गुंडा कैसे कह सकती है. हालांकि बयान देने के थोड़ी देर बाद ही संदीप दीक्षित ने अपने बयान पर माफी मांग ली. उन्होंने कहा, ‘मैं मानता हूं कि मैंने जो कहा है. वह गलत है, इसलिए माफी मांगता हूं और अपना बयान वापस लेता हूं.’

 

Our Sponsors
Loading...