राहुल गांधी सिर्फ सांसद है फिर भी गुजरात छोड़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे लेकिन मोदी तो PM है फिर भी रैली करते रहे

301

उत्तरप्रदेश के रायबरेली जनपद में एक दर्दनाक हादसे में 22 लोगों की मौत हो गई वहीं 100 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

इस दर्दनाक हादसे पर राजनीति तब बढ़ गई जब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने गुजरात दौरे को रद्द कर रायबरेली जाने का प्लान बना लिया।




यूपी की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी ने सिर्फ मुआवजे का एलान कर अपनी जिम्मेदारी से अपने आप को अलग कर लिया था।

लेकिन कांग्रेस उपाध्यक्ष की हलचल ने राजनीति में हलचल पैदा कर दी। उपमुख्यमंत्री और मंत्रियों का बेड़ा पीड़ितों से मिलने जा पहुंचा 24 घंटे के बाद।




रायबरेली के ऊंचाहार इलाके में स्थित एनटीपीसी प्लांट में हुए हादसे के बाद प्रधानमंत्री मोदी पर सबकी नजरें लगी रही लेकिन हमेशा की तरह बीजेपी शासित राज्य में घटना होने की वजह से पीएम मोदी ने एक ट्वीट तक नहीं किया।

संवेदना और मृत परिवार को सांत्वना देने का काम पहले से राजनेता करते आए हैं।पर अब ऐसा होना शायद सरकार की तरफ से बंद हो गया है।

        Loading…

पीएम मोदी अमेरिका में हुई गोलीबारी पर ट्वीट करते हैं लेकिन रायबरेली के ऊंचापर हादसे पर नहीं, ऐसा क्यों ? इसका जवाब शायद किसी के पास नहीं है।

प्रदेश के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ मॉरीशस यात्रा पर हैं। मोदी सरकार के मंत्री और बीजेपी नेता गुजरात और हिमाचल चुनाव में व्यस्त है।

सोशल मीडिया पर तमाम लोगों ने इसी सवाल को दोहराया कि जिस देश का मुखिया चुनाव जीतने में इतना व्यस्त है कि उसे लोगों की मौत पर कोई परवाह नहीं है।

जबकि विपक्षी अपनी रैलियां और जनसभाएं रद्द कर दे रहे हैं। तो फिर पीएम मोदी क्यों जनसभा को संबोधित करते रहे।

आपको बता दें कि, पीएम मोदी कांगड़ा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे तब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी रायबरेली हादसे में पीड़ितों के हालचाल ले रहे थे।

Courtsey: Bolta Hindustan

Our Sponsors
Loading...