वीडियो: भाजपा लीडर की बिल्डिंग में चल रही थी अश्लील पार्टी, पुलिस पहुंची तो इस हाल में मिले लड़के-लड़कियां

397

देश में पार्टी और खासकर रेव पार्टिओं का चलन बढ़ गया है. रेव पार्टी क्या होती है आपको बताएं तो ये पार्टी भी आम पार्टी की ही तरह होती हैं बस इसमें ख़ास होता है ड्रग्स का बेंतेहा इस्तेमाल, पूरी रात अश्लीलता भरा डांस और बेहिसाब दारु. कम शब्दों में कहें तो भारतीय संस्कृत के एकदम विपरीत होती है रेव पार्टी जहाँ अश्लीलता का नंगा नाच परोसा जाता है. ऐसे में हाल ही में आध्यात्म की नगरी माने जानी वाली वाराणसी से भी एक ऐसा वाकया सामने आया है जिसे सुनकर सबके कान खड़े हो गए हैं.

दरअसल हाल ही में वाराणसी पुलिस को खबर मिली कि एक भाजपा नेता की बिल्डिंग में रेव पार्टी चल रही है. इस मामले की खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर छापा मारा. पुलिस बिल्डिंग के अंदर पहुंची तो वहां का नज़ारा हैरान कर देने वाला था. अन्दर आपत्तिजनक हालत में लड़का-लड़की नशे में धुत्त पड़े हुए थे. बताया जा रहा है इस रेड के दौरान पुलिस ने मौके से आठ युवतियों को और 25 लड़कों को धर-दबोचा है.

जानकारी के लिए बताएं तो ये मामला वाराणसी के भेलूपूर थाना क्षेत्र के दुर्गा कुंड का है, जहाँ बर्थडे पार्टी के नाम  पर ये रेव पार्टी चलायी जा रही थी, लेकिन आसपास के लोगों को दाल में कुछ काला नज़र आया तो उन्होंने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी. रेड के बाद अश्लील डांस के आरोप में हिरासत में लिए गए सभी आरोपियों (आठ युवतियों को और 25 लड़कों )  को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

देखिये पुलिस रेड का वीडियो

इस रेड की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, “इस मामले की जानकारी मिलते ही हमने मौके पर पहुंचकर रेड मारी. यहाँ लड़कियां और लड़के अर्धनग्न अवस्था में और पूरे नशे की हालत में झूलते मिले. हमने उन्हें हिरासत में ले लिया है.” पुलिस ने इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि ये कांप्लेक्स बीजेपी नेता रणवीर सिंह का है. फिलहाल इस मामले की तेजी से छानबीन की जा रही है. इस मामले में कोई बड़ा रैकेट होने की भी आशंका जताई जा रही है.

        Loading…

Our Sponsors
Loading...