PM मोदी ने कांग्रेस को बताया ‘दीमक’, संजय निरुपम बोले- मोदी मानसिक रोगी हो गए हैं, उनका जल्द इलाज होगा

313

पीएम मोदी ने हिमाचल दौरे पर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस पार्टी दीमक है जिसे हर वूथ से उखाड़ फेंकना है। पीएम मोदी की भाषा की चौतरफा आलोचना की जा रही है।




कांग्रेस मुंबई के अध्यक्ष व प्रवक्ता संजय निरुपम ने पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी अपने पद की गरिमा का ध्यान नहीं रख रहे है। उन्होंने कहा पीएम मोदी बीजेपी की ये सरकार झूठ, बेईमानी और जुमलों पर विश्वास करने वाली सरकार है।

 

दरअसल हिमाचल चुनाव में चुनाव प्रचार अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है।साथ ही पीएम मोदी भी उतने ही आक्रामक होते जा रहे है।

आज पीएम ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में दीमक लगी हुई है जिसे जड़ों तक साफ किए बिना हिमाचल का विकास संभव नहीं है। उन्होंने कहा, ‘हिमाचल को बिमारियों से दूर करने के लिए कांग्रेसरूपी दीमक को हिमाचल की जड़ों से निकालकर फेंकना जरूरी है।

        Loading…

वही कांग्रेस प्रवक्ता संजय निरुपम ने पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का आज का हिमाचल का भाषण ध्यान से सुनिए। लगता है उन्हें कोई मानसिक बीमारी हो गई है। भारत सरकार उनका जल्दी से इलाज करवाए,AIIMS में।

संजय ने आगे कहा की पूरा तंत्र आपके पास है, 2जी 3जी जो भी घोटाला हुआ है कितने लोग पकड़े गए। क्योकिं उनके पास कुछ बोलने को है नहीं इसलिए ऐसे बोले जा रहे है।

उन्होंने कहा कि, आज पूर्व सीएजी विनोद राय का विरोध हो रहा है। जीएसटी नोटबंदी और महंगाई ने कमर तोड़ रखी है। इसका कोई जवाब ही नहीं है इसलिए पीएम मोदी कुछ भी बोले जा रहे है।

बता दें कि हिमाचल में कुल 68 सीटों पर  9 नवंबर को मतदान होना है जबकि मतगणना 18 दिसंबर को होगी। दोनों पार्टियों ने अपने सीएम उम्मीदवार भी घोषित कर चुकी है।

बीजेपी ने पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल को सीएम कैंडिडेट घोषित किया है तो वहीँ कांग्रेस ने एक बार फिर निवर्तमान मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

Courtesy: Bolta Hindustan

Our Sponsors
Loading...