PM मोदी को रेणुका चौधरी का जवाब- बीजेपी में स्मृति ईरानी के इस्तेमाल पर मुझे तरस आती है

519

सदन में प्रधानमंत्री के भाषण के दौरान ठहाके लगाने वाली कांग्रेसी नेता रेणुका चौधरी ने भाजपा को निशाने पर लिया है। बता दें कि जब वे पीएम मोदी के भाषण के वक्त जब हंस रही थी तो प्रधानमंत्री ने उनपर एक तल्ख टिप्पणी की थी।

जिससे नाराज होकर उन्होंने भाजपा को आड़े हाथों लिया। सदन से बाहर आने पर पत्रकारों के सवालों पर उन्होंने केन्द्रीय मंत्री स्मृति पर तरस जताया है। रेणुका ने प्रधान मंत्री की टिप्पणी पर कहा, ‘अगर हंसी में एक देश का प्रधानमंत्री पुरूष होकर ऐसा बोल सकते हैं, तो मैं तो उस टाईप गिर नहीं सकती। ये शर्म की बात है।’ वहीं स्मृति ईरानी पर बोलते हुए उन्होंने कहा, ‘स्मृति पर मुझे तरस आती है, उनकी अपनी मजबूरियां हैं।



भाजपा पार्टी में महिलाओं को इसी तरह यूज करते हैं और इसी तरह कहलवाते हैं।’ उन्होंने ये भी कहा, ‘मैं स्मृति की पार्लियामेंट में साथी हूं, स्मृति के खिलाफ बोलना नहीं चाहती, मैं जानती हूं उनकी मजबूरियां क्या है?’ गौरतलब है कि प्रधान मंत्री मोदी ने रेणुका चौधरी पर टिप्पणी करते हुए कहा था, ‘सभापति जी, आप रेणुका जी को कुछ न कहिए।

रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी अब सुनाई दी है।’ मोदी के ये कहते ही सदन में ठहाके गूंज उठे और रेणुका की आपत्ति उन ठहाकों में दब गई। रेणुका यही कहती रहीं कि ये प्रधानमंत्री कहते हैं कि वो महिलाओं का सम्मान करते हैं लेकिन महिलाओं पर इस तरह की टिप्पणी की जा रही है।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...