हरियाणा : BJP अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम के दौरान हंगामा, मरा हुआ सांड लेकर पहुंचे प्रदर्शनकारी

743

रोहतक। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कल रोहतक में आयोजित कार्यक्रम के दौरान हंगामा हो गया। गाय चराने वाली जमीन से अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे संत गोपालदास अपने समर्थकों के साथ अमित शाह के कार्यक्रम स्थल के बाहर मरा हुआ सांड लेकर पहुंच गए।

 

दरअसल संत गोपालदास और उनके समर्थक अपने साथ मरा हुआ सांड लेकर आए थे, जिसे उन्होंने बीजेपी के कार्यक्रम स्थल के बाहर रख दिया और जमकर नारेबाजी करने लगे। संत गोपालदास गाय को चराने वाली जमीन से अतिक्रमण हटवाने की मांग को लेकर लंबे वक्त से आंदोलन चला रहे हैं। उसी आंदोलन के तहत अमित शाह के सामने अपनी मांग रखने के लिए संत गोपालदास ने ये कदम उठाया था।

 

पुलिस ने आनन फानन में प्रदर्शन कर रहे सभी लोगों को हिरासत में लिया और सड़क पर मरे सांड को तुरंत वहां से हटवाया। इस पूरी घटना ने हरियाणा पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है।

 

अमित शाह को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। पुलिस सुरक्षा के बावजूद मरा हुआ सांड कार्यक्रम तक पहुंच जाना सुरक्षा में बड़ी चूक है। सुप्रीम कोर्ट ने गाय के चरने वाली जमीन को अतिक्रमण से मुक्त कराने का आदेश हरियाणा सरकार को दे रखा है। आंदोलनकारियों का दावा है कि इसके बावजूद सरकार ने जमीनों को अभी तक अतिक्रमण से मुक्त नहीं करवाया है

Do

Our Sponsors
Loading...