राजनाथ सिंह ने देश के लिए कहा कुछ ऐसा कि इस बार लोगों ने कर दी उन्हीं की ‘कड़ी निंदा’

487

देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ट्विटर पर लोगों की कड़ी निंदा के शिकार हो रहे हैं। राजनाथ सिंह के साथ ऐसा उनके एक ट्वीट के चलते हो रहा है। राजनाथ सिंह ने अपने इस ट्वीट में ऐसी बात लिखी है जो लोगों को पसंद नहीं आ रही और वो उन्हें अपना निशाना बना रहे हैं। दरअसल हुआ ये कि बीते दो महीनों से जारी डोकलाम विवाद पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह का ताजा बयान आया है।

 

राजनाथ सिंह ने सोमवार को कहा कि भारत एवं चीन के बीच डोकलाम में जारी गतिरोध का समाधान जल्द ही खोजा जाएगा और उन्होंने उम्मीद जताई कि चीन इस संबंध में सकारात्मक कदम उठाएगा। राजनाथ सिंह ने नई दिल्ली में भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के एक समारोह में ये बातें कहीं। राजनाथ सिंह ने इसी मुद्दे पर अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट भी किये। इन्हीं ट्वीट्स में से एक ट्वीट लोगों के गुस्से का कारण बन रहा है। राजनाथ सिंह ने अपने इस ट्वीट में लिखा- भारत दुनिया का ऐसा देश है जिसने कभी दूसरों पर आक्रमण नहीं किया, हम न कभी आक्रान्ता रहे हैं और न ही कभी विस्तारवादी रहे हैं।

 

 

 

राजनाथ सिंह के इस ट्वीट पर लोगों ने अपना आपा खो दिया। इस ट्वीट के जवाब में लोगों ने कहा- आप सी कह रहे हैं लेकिन भारत ने आक्रमण जरूर झेला है और आज तक इसकी आदत नहीं छूटी, आदत वाकई में बुरी बला होती है। करते रहिए “निन्दा’। वहीं कुछ लोगों ने इस ट्वीट की आड़ में ये लिखना शुरू कर दिया कि लगता है 56 इंच के सीने की हिम्मद जवाब दे गई है। देखिए किस तरह से हर घटना की कड़ी निंदा करने वाले गृहमंत्री राजनाथ सिंह अपने इस ट्वीट के चलते खुद लोगों की जबरदस्त कड़ी निंदा का शिकार हो गए।

Our Sponsors
Loading...