दो मंजिला इमारत पर चढ़कर सांड ने की ख़ुदकुशी: देखे वायरल विडियो

419

अभी हमारे पुरे देश में गाय को लेकर बहुत चर्चा हो रही है पुरे देश की मीडिया में सिर्फ चर्चा है कि, गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित किया जाये। रविश कुमार ने अपने प्राइम टाइम में इस बात पर चर्चा करते हुए बताया था कि, जब गाय को माँ का दर्जा हासिल है तो उसे राष्ट्रीय पशु बनाने की क्या जरुरत? राजस्थान के हाईकोर्ट ने यह सवाल उठाया है कि, गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित कर दिया जाए और गाय को मारने पर उम्र कैद की सजा तय की जाये।

 

राजस्थान के हाईकोर्ट के जज महेश चंद्रा ने मोर के राष्ट्रीय पक्षी होने पर अलग ही तर्क दिया कि, मोर और मोरनी सेक्स नहीं करते हैं बल्की वह तो बच्चे ऐसे होते हैं कि, मोर के आंसू मोरनी खाती है तो वह गर्भवती हो जाती है। पुरे देशभर में इसकी हंसी भी बहुत उड़ाई जा रही है। क्योंकि जज साहब ने विज्ञान और कुदरत के नियम की धज्जियाँ ही उड़ा दी और इस तरह का बयान दे दिया।

देश में गाय बची रहे, मोदी सरकार बची रहे लेकिन नहीं बचेगी तो वह है इंसानियत औऱ हिंदुस्तान- अलका लांबा

 

लेकिन आज हम फिर से एक ऐसा विडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक सांड दो मंजिला इमारत पर चढ़ गया और उसने छलांग भी लगा दी। ये विडियो राजस्थान का बताया जा रहा है कि, लेकिन हम इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं कि, ये विडियो कहाँ का है? लेकिन इस विडियो में आप देख सकते हैं कि, आखिर कैसे ये सांड दो मंजिला इमारत पर चढ़ गया और थोड़ी देर बाद इसने छलांग ही लगा डाली। सोशल मीडिया में यह विडियो वायरल भी हो रहा है लोग इस विडियो को एक-दुसरे को व्हाट्सएप्प के जरिये से भी सेंड कर रहे हैं।

ये विडियो भी देखने लायक है कि, आखिर इस सांड ने इस तरह दो मंजिला इमारत पर चढ़कर छलांग क्यों लगा दी? इस विडियो को देखकर सवाल यह भी खड़ा होता है कि, आखिर ये सांड इस तरह दो मंजिला इमारत पर चढ़ कैसे गया? क्या कोई इन इमारतों की निगरानी भी नहीं करने वाला है?

Our Sponsors
Loading...