चीन की नापाक हरकत पर ओवैसी ने जो कहा वो भक्तों को अभी तक पच नही रहा है , देखें वीडियो में

788

देश में मुसलमानों को लेकर क्या सोच खासकर इस सरकार में ये कोई छिपी बात नही है. आये दिन गाय की रक्षा के नाम पर कोई भी कहीं भी हिंसा का शिकार हो जाता है और पीएम मोदी सिर्फ अपील पर अपील कर रहे हैं. मुसलमानों की हालत ऐसी है कि उन्हें हर बात पर देशभक्ति का सबूत मांग लिया जाता है.

देश के मुसलमान समझ नही पा रहे हैं कि इस देश की आज़ादी में क्या हिन्दुओं का ही खून बहा था क्या ? आखिर उनके पूर्वज भी तो इसी मिटटी के लिए अपनी जान देकर चले गये तो उनके साथ हमेशा देशभक्ति साबित करने का खेल क्यों चलता है. फ़िलहाल अभी जो हालात हैं देश में, जैसे पाकिस्तान और चीन से रिश्ते तनावपूर्ण हैं उसमें भी देश के मुसलमानों ने खुलकर भारत को मजबूत किया है.

ओवैसी जो मुसलमानों की आवाज को बुलंद करते हैं उन्होंने चीन मसले पर धमकी देते हुए ऐसी बात कह दी हर हिन्दुस्तानी खुश हो जायेगा. इतना ही नही आप ओवैसी का ये वीडियो देखकर समझ जायेंगे कि देश का मुसलमान देशभक्ति का सर्टिफिकेट देता नही बल्कि मौका पढ़ने पर साबित कर देता है.

ओवैसी का एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में ओवैसी चीन को धमकी दे रहे हैं. हालाँकि ओवैसी ने देश के अंदर चल रहे मुसलमानों के खिलाफ साजिश को दरकिनार करते हुए कहा कि “ऐ चीन, कान खोलकर सुन ले, हमारे घर का झगड़ा हम निपटा लेंगे तुम फिकर मत करो लेकिन तुम यूँ हमे आँख दिखाना बंद करो.”

उन्होंने कहा कि “ऊपर वाले ने हमें ऐसी ताकत दी है कि हम अपने मुल्क के लिए लड़ सकें, अगर मुल्क की शान की बात आएगी तो ओवैसी सबके साथ खड़ा होकर इसका डटकर मुकाबला करेगा”

ओवैसी ने पाकिस्तान को भी करारा जवाब देते हुए कहा कि पाकिस्तान के नापाक इरादों को कभी पूरे नही होने देंगे. आपको बता दें कि जिस तरीके से मुसलमानों से हमेशा देश के प्रति खरा उतरने के लिए संदेह की निगाह से देखा जाता है वो देश में फूट डालने का काम करता है और इन सब चीजों से देश कमजोर होता.

Our Sponsors
Loading...