नीतीश कुमार ने 50 करोड़ लेकर मेरे वोट का सौदा करने की कोशिश की:विधायक JD(U)

1129

नई दिल्ली-जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष नीतीश कुमार और पार्टी के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी पर गुजरात के एकमात्र पार्टी विधायक ने सनसनीखेज दावा किया है

 

.

टाइम टेलीविजन की डिप्टी ब्यूरो चीफ काजल अय्यर ने सोसल नेटवर्किंग साईट ट्विट्टर पर एक ट्वीट किया है,ट्वीट में उन्होंने छोटूभाई वसाका के बयान को यु लिखा है….

छोटू भाई वसाका -नीतीश कुमार और केसी त्यागी ने भाजपा से 50 करोड़ लिया था ताकि राज्यसभा में मेरा वोट भाजपा को जाये.

 

बता दे छोटू भाई वसाका ने अपना वोट अहमद पटेल को दिया था और उन्ही के निर्णायक वोट की बदोलत अहमद पटेल चुनाव में जीत दर्ज करने में सफल रहे थे.

छोटू भाई वसाका को जनता दल यूनाइटेड के हाई कमान ने भाजपा को वोट देने को कहा था लेकिन उन्होंने केन्द्रीय नेतृत्व की बात को दरकिनार कर अहमद पटेल को वोट दे दिया था.

इसके पहले छोटू भाई वसाका ने एनसीपी नेता प्रफुल पटेल पर भी आरोप लगाया था कि प्रफुल पटेल ने उन्हें भाजपा उम्मीदवार बलवंत राजपूत को वोट देने को कहा था.

छोटू भाई वसाका का कहना है कि प्रफुल पटेल ने उनसे कहा कि एनसीपी और जनता दल यूनाइटेड का गठबंधन गुजरात विधानसभा में साथ चुनाव लडेगा इसलिए उन्होने इशारा किया कि अहमद पटेल को वोट ना देकर भाजपा उम्मीदवार को वोट दीजिये.

बता दे गुजरात में एनसीपी के दो विधायक है जिनके बारे में कांग्रेस का दावा है कि दोनों ने भाजपा के पक्ष में वोटिंग की वही एनसीपी का दावा है कि एक विधायक ने भाजपा को वोट दिया वही दुसरे ने कांग्रेस को वोट दिया.

Our Sponsors
Loading...