ज़ी न्यूज़ के मालिक और बलात्कारी बाबा राम रहीम के साठ-गाँठ का पर्दाफाश

750

राम रहीम और राजनेताओं को लेकर मीडिया में तमाम ख़बरें आ चुकी हैं और एक तरह से ये साबित भी हो चुका है कि अपने वोट बैंक के चलते ही हरियाणा सरकार ने राम रहीम के समर्थकों द्वारा किये गये हिंसा पर कठोर कार्रवाई नही की।

इतना ही नही जेल जाने के बाद भी राम रहीम को VIP ट्रीटमेंट की बात सामने आई थी जोकि पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट की फटकार के बाद हटाया गया। इसी बीच बीजेपी के राज्यसभा सांसद और जी ग्रुप के मालिक डॉ। सुभाष चंद्रा को लेकर एक ऐसी खबर वायरल हो रही है जो बीजेपी के लिए परेशानी का सबब बन सकती है।

दरअसल बीजेपी जिस तरीके से वोट बैंक को बचाने के लिए राम रहीम मामले पर नरमी बरत रही थी और जब मामला खुल गया तो सीधे तौर पर नकार रही है, उसको देखते हुए सुभाष चंद्रा और राम रहीम के बीच एक कनेक्शन दिखाते हुए एक ट्वीट वायरल हो रहा है।

इस ट्वीट में सुभाष चंद्रा ने राम रहीम द्वारा दिए उन्हें सहयोग के लिए धन्यवाद दिया है। जिसके जवाब में राम रहीम ने भी सुभाष चंद्रा को आशीर्वाद दिया है। बता दें कि सुभाष चंद्रा ने 14 अगस्त को सुबह 10 बजे एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने किसी प्लांट का जिक्र करते हुए लिखा कि “प्लांट की स्थापना व तकनीकी सहायता डेरा सच्चा सौदा @Gurmeetramrahim जी के सहयोग से मुहैया करवाई जाएगी।”

इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा “आशीर्वाद” राम रहीम और सुभाष चंद्रा के इन ट्वीट से आसानी से समझा सकता है कि हरियाणा के बीजेपी नेताओं और राम रहीम के बीच किस तरह का गठबन्धन हैं और एक दूसरे को कैसे सपोर्ट करते हैं।

Our Sponsors
Loading...