स्वच्छता पर सवालः खुले में पेशाब करते दिखे मोदी के मंत्री, वायरल हुए फोटो

350

एक ओर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छ भारत अभियान के तहत देशवासियों को खुले में शौच या गंदगी फैलाने से रोकने में जुटे हैं तो दूसरी ओर उनकी ही सरकार के मंत्री इसकी धज्जियां उड़ा रहे हैं. केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह की एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई है जिसमें वो अपने पूरे काफिले के सामने खुले में लघुशंका करते दिखाई दे रहे हैं.

राधामोहन सिंह की ये तस्वीर कहां की है ये अभी साफ नहीं हो पाया है लेकिन ट्विटर पर कई लोग इसे शेयर कर मंत्रीजी की खिल्ली उड़ा रहे हैं. तस्वीरों से साफ है कि मंत्री जी ने अपने काफिले के साथ गुजरने के दौरान बीच में उसे रुकवाया और एक दीवार के किनारे पेशाब करने लगे. इन तस्वीरों में मंत्री जी के साथ उनकी कार और सुरक्षा गार्ड भी दिखाई दे रहा है.

गौरतलब है कि 2 अक्टूबर 2015 को मोदी ने बड़े जोर-शोर से स्वच्छता अभियान आरंभ किया था जिसके तहत जगह-जगह शौचालय बनवाए जा रहे हैं और खुले में गंदगी न फैलाने के प्रति लोगों को जागरूक किया जा रहा है लेकिन अब मंत्री जी की ऐसी तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठा रहे हैं. शीला सिंह नाम की यूजर ने ट्वीट किया कि आप गलत सोच रहे हैं. राधामोहन सिंह दीवार साफ कर रहे हैं और मोदी के स्वच्छ भारत अभियान में साथ दे रहे हैं.

Our Sponsors
Loading...