आप कहते हैं कि कुछ नही बदल रहा है, “फकीर” ने 3 दिन में 12 से ज्यादा सूट बदल डाले और कितना बदलाव चाहते हैं?

483

नई दिल्ली। तीन दिवसीय इजराइली दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन दिनों के अंदर 12 से ज्यादा सूट बदल डाले. मोदी ने नोटबंदी के समय विपक्षी पार्टियों और देश की जनता से खुद को ‘‘फकीर’’ बताया था.

 इजराइल के दौरे पर गए पीएम मोदी ने 3 दिन में बदले 12 सूट

फकीर जिसे धन-दौलत, जायदाद और किसी तरह की मोह-माया नहीं होती. लेकिन पीएम मोदी दुनिया में एक मात्र ऐसे फकीर हैं जिन्होंने साल 2015 में भारत विजिट पर आये पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ चाय पीने के लिए 10 लाख तक का सूट पहना. जिस सूट पर सोने के धागे से नरेंद्र मोदी का एक हज़ार बार नाम लिखा था. जिस पर बराक ओबामा की नज़र भी नहीं पड़ी, ओबामा को सोने के धागे से लिखे मोदी के सूट के बारे में एक निजी अख़बार में छपी खबर से पता चला. इसके बाद से प्रधानमंत्री मोदी को ‘‘लखटकिया सूटवाला’’ कहा जाने लगा. इसके अलावा 100 से ज्यादा देशों का सैरसपाटा कर चुके पीएम मोदी ने महंगे से मंहगा हज़ारों सूट-बूट पहने जिसका खर्च करोड़ों में रहा.

इजराइली आबोहवा का पीएम मोदी पर ऐसा असर हुआ कि तीन दिनों में उन्होंने 12 सूट बदल-बदल कर पहने. अब ऐसे में खुद को फकीर कहने वाले मोदी जी के सूट-बूट और सैरसपाटे के शौक को देखकर यह कहना तो लाजमी है कि बदलाव तो हो रहा है.

 

Our Sponsors
Loading...