मायावती ने राज्यसभा में न बोलने देने का लगाया आरोप, देंगी राज्यसभा से इस्तीफा

199

दिल्ली : मानसून सत्र के दौरान आज राज्य सभा में जमकर हंगामा हुआ. बहुजन समाज पार्टी की नेता मायावती ने धमकी दी कि अगर उनको बोलने नहीं दिया जाएगा तो वह राज्यसभा से इस्तीफा दे देंगी. मायावती ने आरोप लगाया कि वह सहारनपुर में दलितों पर हुए अत्याचार की बात करना चाहती थीं लेकिन उनको बोलने नहीं दिया गया.

इस पर हंगामे के बाद संसद को स्थगित भी कर दिया गया था. वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने मायावती पर आरोप लगाया कि उन्होंने सदन की कार्यवाही में बाधा डाली और स्पीकर का अपमान भी किया. नकवी ने कहा कि मायावती को इस सबके लिए माफी मांगनी चाहिए.

 

इसके बाद मायावती ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मैं अपने समाज की बात राज्यसभा में नही रख सकती मैं आज ही राज्य सभा से इस्तीफा देती हूं. मायावती ने बातचीत करते हुए कहा कि सहारनपुर में दलितों का बड़े पैमाने पर उत्पीड़न हुआ. गुजरात के ऊना में दलितों पर अत्याचार हुआ. दलितों और छोटे तबकों के लोगों पर लगातार अत्याचार हो रहा है.

मुझे शब्बीरपुर में हेलीकॉप्टर से जाने की इजाजत नहीं दी गई. सड़क के रास्ते जाना पड़ा. जब मैं गांव पहुंची तो डीएम और एसपी गायब थे. मैंने वहां कोई ऐसी बात नहीं कही जिससे समुदायों के बीच लड़ाई हो जाए. यूपी में अभी भी महाजंगलराज और महागुंडाराज है.

Our Sponsors
Loading...