मनीष सिसोदिया ने ऐसी खोली गुजरात की पोल कि अमित शाह के पसीने छूट गये !

508

पिछले लोकसभा चुनाव में मोदी और अमित शाह ने गुजरात विकास मॉडल की बात करके पूरे देश में बखान लूटा था कि गुजरात में ये हुआ, गुजरात में वो हुआ लेकिन जब सच्चाई आई तो सबकी बोलती बंद हो गयी. अक्सर गुजरात के विकास का बखान गाने वाले अमित शाह को उस वक्त ख़ामोशी झेलनी पड़ी जब ऍम आदमी पार्टी के बड़े नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने

एक हिंदी न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में अमित शाह के सामने ही उन्हें खूब झाड़ा. मनीष सिसोदिया ने अमित शाह को गुजरात की ऐसी सच्चाई बताई कि अमित शाह कि बोलती बंद हो गयी.

बता दें कि आज जो हम आपको वीडियो दिखाने जा रहे हैं वो वीडियो उसमें अमित शाह और मनीष सिसोदिया के साथ साथ कांग्रेस के दिग्विजय सिंह भी मौजूद हैं. इस वीडियो में मनीष सिसोदिया गुजरात के एक एक जगह की बात करते हुए उनके विकास की पोल खोल रहे हैं और अमित शाह ख़ामोशी से बस सुन रहे हैं. मनीष सिसोदिया ने कहा कि जिस गुजरात के विकास की बात पीएम मोदी और अमित शाह जी करते हैं, सच तो ये है कि विकास हुआ ही नही है.

उन्होंने कहा कि न तो स्कूल है ठीक से और न ही स्कूलों में कोई ठीक व्यवस्था. बच्चे खुले में शौच जाने को मजबूर हैं, लड़कियां भी खुले में शौच जाती हैं और ऐसे में उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी कौन लेगा . मनीष सिसोदिया ने अमित शाह के सामने स्कूलों और बदहाल गांवों का नाम लेकर उनकी खूब फजीहत की. गुजरात मॉडल की हवा निकालते हुए उन्होंने दिल्ली मॉडल का जिक्र किया और अमित शाह सिर्फ सुनते रहे.

Our Sponsors
Loading...