प्रेस कांफ्रेंस में लालू ने मोदी पर बनाया ऐसा चुटकुला जिसे सुनकर भक्तों की भी छूट जाएगी हंसी

514

हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने झूठ और झूठे भाषणों के कारण इतने ज्यादा मशहूर हो चुके है कि, उनपर सोशल मीडिया में बहुत चुटकुले बनाये जा रहे है। अभी हाल ही में जब इसरो ने 104 उपग्रहों को आसमान में छोड़ा तो इस पर भी सोशल मीडिया में नरेंद्र मोदी पर चुटकुला बन गया। सोशल मीडिया में इसरो द्वारा 104 उपग्रह छोड़ने पर ये कहा गया कि, इसरो ने 104 उपग्रह छोड़कर दूसरा स्थान प्राप्त कर लिया है क्योंकि, नरेंद्र मोदी अभी भी छोड़ने में पहले स्थान पर कायम है।

 

हर बार अपनी रैलियों में झूठे भाषण और झूठे वादे करने के कारण देश के प्रधानमंत्री सोशल मीडिया में फेकू नाम से इसीलिए ही तो जाने जाते है। देश की भोलीभाली जनता को गुमराह करने के लिए मोदी जी ने लोकसभा चुनाव से पहले देशवासियों से ऐसे वादे किये थे जो सभी के सभी झूठे साबित हो गए। मोदी जी के पन्द्रह लाख रूपये से लेकर दो करोड़ युवाओं को हर साल रोजगार देना का वादा झूठा साबित हो चुका है। नरेंद्र मोदी जब से प्रधानमंत्री बना है तब से वह हमारे बीच सिर्फ मुद्दे ही फेंक रहा है अभी तक कोई विकास का काम तो किया नहीं है जो अपनी रैलियों में बढ़-चढ़कर उनका ज़िक्र कर सके।

 

लेकिन अभी तो चुनाव का समय चल रहा है तो मोदी जी इस बार भी फेंकने में पीछे नहीं है। इसलिए गूगल ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फेकू साबित कर दिया है। अगर आप गूगल में फेकू सर्च करोगे तो आपको नरेंद्र मोदी के बारें में ही जानने को मिलेगा। देश के जाने माने बिंदास नेता लालू प्रसाद यादव जो हर बार मोदी जी के बारें में मजाक बनाते रहते है इस बार भी उन्होंने इस तरह मजाक बनाया है कि, उसे सुनकर आप हँसे बिना रह नहीं सकते हो। दरअसल एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान लालू प्रसाद यादव मोदी जी पर एक चुटकुला बनाया जिसे सुनने के बाद सभी हंसने लगे।

 

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि, ‘ईश्वर भगवान् बोले नारद जी को कि, ऐसा इंतजाम बनाओ कि, कहाँ भारत में कौन कितना झूठ बोल रहा है और इसका रेश्यो क्या है? अगर कोई भी झूठ बोलता है तो ऐसा घंटा बना दिया जाये कि, अगर कोई भी झूठ बोलता है तो घंटा बोलेगा टन…! लालू प्रसाद यादव ने अपने चुटकुले में बताया कि, जब से मोदी का शासन आया है वो इतना झूठ बोला निचे कि, ऊपर हर वक़्त घंटा बोल रहा है टना-टन, टना-टन बोलता ही जा रहा है। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि, अच्छा ये बताये कि, मोदी सरकार ने अब तक देश में क्या काम किया है?’ लालू प्रसाद यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में मोदी सरकार को जमकर धोया है।

Our Sponsors
Loading...