बिग बॉस विजेता शिल्पा शिंदे से जुड़े ऐसे 7 रोचक तथ्य, जो आपको कोई और नही बतायेगा

325

शिल्पा शिंदे ने आखिरकार बिग बॉस जीत ही लिया और उन्होंने आखिर में जाते जाते एक से एक बड़े सेलेब को बुरी तरह से पछाड़कर हराया और ये ट्रोफी अपने नाम की। ऐसे में जाहिर सी बात है इतना बड़ा खिताब जीतने वाली ऐक्ट्रेस शिल्पा शिंदे की लाइफ बिलकुल सिंपल सी तो नही रही होगी तो चलिए फिर आज हम आपको बताते है शिल्पा की लाइफ से जुड़े हुए वो पहलू जो आपको कही और जानने को नही मिलेंगे।

    1. शिल्पा के पापा का निधन हो चुका है वो हाई कोर्ट में जज की पोस्ट पर थे।
    2. शिल्पा की माँ और उनके बड़े भाई ही उनके परिवार में है, शिल्पा के भाई यस बैंक में काम करते है और अपनी बहन को खूब प्यार भी करते है।

  1. शिल्पा न सिर्फ एक्टिंग में बल्कि साथ ही साथ पढ़ाई में भी काफी ज्यादा अच्छी थी, उन्होंने मनोविज्ञान में स्नातक की डिग्री हासिल कर रखी है।
  2. शिल्पा शिंदे एक्टिंग के क्षेत्र में एक किरदार को ज्यादा वक्त तक नही निभा पाती है उन्होंने अंगूरी भाभी के किरदार को भी बीच में छोड़ दिया था, वो चिड़ियाघर में भी नजर आई जिनसे उन्होंने लोकप्रियता तो बटोरी लेकिन वो टिक कर काम नही कर पायी।
  3. शिल्पा का पहला प्यार रोमित राज थे, रोमित और दोनों के बीच आपसी समझ नही बैठ पायी थी जिसके चलते दोनों शादी से महज कुछ ही दिन पहले अलग हो गये थे।
  4. बहुत कम लोग जानते है कि शिल्पा शिंदे ने फिल्म में भी काम किया है लेकिन किसी कारणवश वो फिल्म ही रिलीज नही हो सकी थी।
  5. शिल्पा ने बच्चो के शो हातिम में भी शकीला का किरदार निभाया है, उस वक्त शिल्पा के करियर की नयी नयी शुरुआत थी और उन्होंने उसमे भी बहुत अच्छे से काम करके अपने आपको साबित कर दिया था।
  6. बहुत कम लोग जानते है कि शिल्पा शिंदे ने फिल्म में भी काम किया है लेकिन किसी कारणवश वो फिल्म ही रिलीज नही हो सकी थी।
  7. शिल्पा ने बच्चो के शो हातिम में भी शकीला का किरदार निभाया है, उस वक्त शिल्पा के करियर की नयी नयी शुरुआत थी और उन्होंने उसमे भी बहुत अच्छे से काम करके अपने आपको साबित कर दिया था।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...