भाजपा से निलंबित सांसद की धमकी- लंका की तरह जला दूं

390

दरभंगा से सांसद और बीजेपी से निलंबित नेता कीर्ति आजाद ने बिहार में बाढ़ पीड़ितों को वक्त पर सरकारी मदद ना मिलने पर कड़ी नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा है कि बाढ़ पीड़ित बेहद परेशान हैं। कीर्ति आजाद ने धमकी दी है कि अगर दरभंगा में बाढ़ राहत में कोताही बरती गई तो वे लंका की तरह सरकारी दफ्तरों को जला देंगे।

 

कीर्ति आजाद बाढ़ प्रभावितों से मिलने पहुंचे थे। राहत कार्यों में अधिकारियों की लापरवाही देख सांसद महोदय अपना आपा खो बैठे और कहा कि अगर उनके लोगों को परेशानी हुई तो वे कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे और सरकारी दफ्तरों को आग के हवाले कर देंगे। कीर्ति आजाद ने वहां मौजूद दरभंगा के एसडीओ मोहम्मद रफीक को चेतावनी दे डाली। उन्होंने कहा कि यदि अधिकारी सही तरीके से काम नहीं करते हैं तो उनका सिर मुंडवा कर, कपड़े उतरवाकर उन्हें गदहे पर बिठा कर घुमाया जाएगा।

 

कीर्ति आजाद ने अधिकारियों को चेतावनी दी कि वे युद्धस्तर पर राहत और पुनर्वास का काम चलाएं। बाद में उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं अपने संसदीय क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित लोगों से मिल रहा हूं, हालत बेहद खराब हैं, सरकारी मशीनरी पूरी तरह से फेल हो चुकी है।’ इससे पहले दरभंगा के कई इलाकों में पोस्टर चिपकाए गये थे कि उनके सांसद लापता हो गये हैं और इनका पता बताने वाले को ईनाम दिया जाएगा। इसके बाद कीर्ति आजाद अपने क्षेत्र पहुंचे और राहत पुनर्वास कार्यों का जायजा लिया।

 

खबरों के मुताबिक कीर्ति आजाद जब घनश्यामपुर ब्लॉक पहुंचे तो वे लचर व्यवस्था देख अपना आपा खो बैठे। कीर्ति आजाद ने कहा कि इलाके के सरकारी अधिकारी ठीक ढंग से काम नहीं करते हैं और इसका खमियाजा नेताओं और जनप्रतिनिधियों को भुगतना पड़ता है। सांसद कीर्ति आजाद को भाजपा ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए निलंबित कर दिया है। इस वजह से भी बीजेपी समर्थक इलाके में उनका साथ नहीं दे रहे हैं।

Our Sponsors
Loading...