हार्दिक पटेल की इस संकल्प यात्रा ने उड़ाई मोदी की नींद

319

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की संकल्प यात्रा शनिवार को अपने आखिरी पडा़व सोमनाथ पहुंच गई है। यहां हार्दिक पटेल के स्वागत के लिये बड़े पैमाने पर पाटीदार ही नहीं बल्कि, दूसरे समाज के युवा भी पहुंचे। हार्दिक पटेल की ये संकल्प यात्रा 14 सितम्बर को अहमदाबाद से निकली थी, जो सौराष्ट्र में घूमती हुई आज सोमनाथ पहुंची, जहां हार्दिक के काफिले में 182 गाड़ियां थी।

हार्दिक पटेल ने यहां लोगों से कहा कि, पाटीदार इस बार बीजेपी के लिये वोट नहीं करेंगे, क्योंकि अब तक उन्हें सरकार से कुछ नहीं मिला है। हार्दिक पटेल ने सोमनाथ पहुंचने से पहले केशोद में अपना रोड शो किया था, जिसमें बड़ी तादाद में भीड़ उमड़ी थी।

इसके बाद आज हार्दिक जब वेरावल में रोड शो कर सोमनाथ पहुंच रहे थे, तभी बीच में आईजी और उनकी टीम ने उन्हें रोका। पुलिस के मुताबिक पाटीदारो ने 10 गाड़ियों के लिये अनुमति मांगी थी, और काफिल की इतनी ही गाड़ियों को सोमनाथ मंदिर जाने की अनुमति दी गई। हार्दिक पटेल के गीर पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ता भी उनके स्वागत के लिए मौजूद रहे।

इस बार बीजेपी काफी महेनत कर रही है कि वो पाटीदारों को मनाये, लेकिन पाटीदार समाज के लिए बीजेपी से लगातार अपनी नाराजगी जाहिर करते आए हैं। गुजरात चुनाव को लेकर बीजेपी लगातार पाटीदारों को अपने खेमे में लेने की कोशिश कर रही है। हाल ही में हार्दिक ने आगामी चुनाव में कांग्रेस को समर्थन देने की ओर इशारा भी किया था ऐसे में बीजेपी से पाटीदारों की नाराजगी चुनाव के नतीजों पर असर डाल सकती है।

Our Sponsors
Loading...