नाकाम बीजेपी का हर दिन एक नया एजेंडा, अब कहा मोदी की हत्या की साजिश रच रहे हैं हाफिज सईद !

194

आने वाले दिनों में मोदी भारतीय मीडिया के जरिए ये स्टोरी चला फिर से जनता की हमदर्दी लूटने के चककर में हैं ताकि 2019 में फिर से जनता के वोट हासिल किए जा सकें ।

आपने देखा होगा कि तीन साल में बीजेपी जब हर मुद्दे पर नाकाम होने लगी तब वह सुनियोजित तरीके से नए नए मुद्दे उछालने लगी है जैसे गाय गोबर गौ मूत्र दलित और मुसलमानों के बारे में मनगढ़ंत कहानिया,नेहरू और गांधी की कामुक कहानिया, फेसबुक और ट्वीटर पर फर्जी फोटोशाप और फर्जी वेब साइटों  के माध्यम से फर्जी विकास की फोटो द्वारा देश की जनता को गुमराह करना, और राष्ट्रवाद के नाम पर जनता को आपस में  उलझाना यही सब अब बीजेपी की पहचान बन गयी है.

 

अब एक खुफिया रिपोर्ट सामने आई है जो बीजेपी ने ही तैयार की है , कि नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रची जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा इस घटना को अंजाम देने की तैयारी कर रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तानी आतंकी हाजिफ सईद इसके लिए पूरी योजना बना रहा है। उसे आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन का भी समर्थन हासिल है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले  खुफिया रिपोर्ट मिली थी कि लंदन में बैठे कुछ आतंकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी की हत्या की साजिश रच रहे हैं. इसके बाद सभी को एलर्ट कर दिया गया था और दोनों की सुरक्षा को पुख्ता कर दिया गया था।

Our Sponsors
Loading...