किरन यादव का हिन्दू बाबाओं पर हमला कहा मुस्लिम धर्मगुरु अरबपति नहीं होते, बलात्कारी बाबाओं के पास अपार संपत्ति है

757

अपने बयानों से सोशल मीडिया की सुखियों में रहने वाली किरण यादव फसेबूक पर आय दिन कुछ न कुछ लिखती ही रहती है उनके निशाने पर अक्सर भाजपा और आरएसएस रहती है! आपको बता दें फेसबुक पर सच लिखने वाली किरण यादव अपनी नौकरी खो बैठी है!

जिसके बाद उन्होंने लिखा है कि जीवन एक संघर्ष है कोई बात नहीं ऐसी परेशानियां तो आती हैं! लेकिन चाहे कुछ भी हो जाय में सच लिखना नहीं छोडूंगी! इसके साथ ही उन्होंने कहा पिछडा़ दलित वर्ग के 9 मंत्री ने ली शपथ यह सब मुखिया के लायक नहीं! हिन्दुस्तान के बर्बाद होने के पीछे यही सबसे बड़ा कारण है! देश 20 साल पीछे धकेल दिया 80% हिन्दू को 15% मुस्लिम के डर दिखा कर हिन्दुस्तान लूट लिया!

जो मुस्लिम एक सच्चा देश भक्त है आज तक जो भी फैसला सुप्रीम कोर्ट या हाई कोर्ट ने मुस्लिम धर्म को सुनाये उसे हमारे मुस्लिम चाचा भाई सर झुका कर स्वीकार किया फैसला चाहे जैसा भी हो हिन्दुस्तान में मुस्लिम धर्म को लोकतंत्र पर विश्वास हैं हिन्दुस्तान में एक भी मुस्लिम धर्म गुरु अरबपति नहीं मिलेगा नहीं बलात्कारी हिन्दू धर्म में चार बच्चा पौदा कर बाबा बना हैं जिसे बच्चा नहीं वह भी बाबा हिन्दू धर्म के ठेकेदार बना हुआ है यह सबके सब बलात्कारी भ्रष्ट अरबपति हैं!

इससे पहले भी किरण यादव मुसलामानों के समर्थन में अपने बयान दे चुकी है जैसे कुछ दिनों पहले किरण यादव ने कहा था की – कुछ लोगों में से सिर्फ कुछ उद्योगपति के नाम बता सकते हैं ? लेकिन सच ये है के हिन्दुस्तान में कोई उद्योगपति अपनी मेहनत से पैसे वाला नहीं बना है बल्कि आपके जड़, जंगल, जमीन में से कोयला, लोहे, तांबे, पीतल, गैस, पेट्रोल, डीज़ल, सोने, हीरे और पन्ना जैसे हजारों खनिज पदार्थ को लूट कर के उद्योगपति बना हैं!

और इसे आप उपलब्धियाँ नहीं बता सकते! मगर आप सच्चे ईमानदार देशभक्त मुस्लिम के खिलाफ कोई एक भी भ्रष्टाचार चार के आरोप में लिप्त किसी मुस्लिम नेता का नाम बता दें आपको कोई भी नहीं मिलेगा! लेकिन हिन्दू की पहचान निकम्मापन की भ्रष्टाचार की हत्यारा की नफरत की झूठ बोलने की पहचान बन चुकी हैं!

भारत जैसे देश में अनेक तरह की इमारतें और संस्कृतियाँ निवास करती है. ऐसे देश में हर धर्म के लोगों ने अपने अपने स्टार पर योगदान दिया है. इन्ही योगदानों में मुग़लों द्वारा भारत में बनायीं गयी विश्व विख्यात इमारतें मशहूर है. दुनियाभर से इन इमारतों को लोग देखने के लिए आते, लोग इन इमारतों की मात्र एक झलक पानें के लिए मीलों का सफ़र तय करते है.

Our Sponsors
Loading...