किरण यादव ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु और वित्त मंत्री अरुण जेटली की खोली पोल

1034

हिन्दुस्तान को लूटने के लिए अच्छी व्यवस्था कर रखी हैं chartraad accountant को रेल मंत्री बना देता इस लिए की आराम से रेलवे को लूट सके उसे कुछ आता पता नहीं हैं रेलवे के बारे में रेल मंत्री बन गया जिंदगी भर भ्रष्टाचार की झूठ को सच्च सच्च को झूठ बना कर लूटा वह वकील वित्त मंत्री बना हुआ है जो डॉक्टर जिंदगी भर ग़रीब के खून पिया वह भी मंत्री नेता बना हुआ है जो आईए एस आईपी एस जिंदगी भर आम आदमी को तंग कर भ्रष्टाचार की वह भी नेता मंत्री बना हुआ है।

जो पत्रकार जिंदगी भर झूठ बोला भ्रष्टाचार की वह भी नेता बना हुआ है फिर आप कैसे उम्मीद कर सकते हैं की यह देश के विकास करेगा भ्रष्टाचार खत्म करेगा महंगाई खत्म करेगा रोजगार देगा जो इंसान के खून में ही भ्रष्टाचार हैं वह इंसान देश के लूटने बर्बाद करने के सिवा कुछ नहीं कर सकता आप लोग सब जानते हैं।

हिन्दुस्तान के साथ बहुत सारे देश आजाद हुआ लेकिन हिन्दुस्तान ग़रीब देश कैसे रह गया इसका कारण हैं उच्च निच जात पात हिन्दू मुस्लिम छोटा बडा़ यह सब करने वाले के हाथ देश लग गया उसे हराम के खाने की आदत लग गया फिर क्या था देश को लुटना चालू कर दी जड़ जंगल जमीन पर कब्जा कर लिया हिन्दुस्तान को कमजोर लूटने के लिए सबसे पहले शिक्षा व्यवस्था को खत्म कर दी ताकि लोगो कुछ पता ना चले आप जानते हैं।

मैं बिहार के रहने वाली हूँ बिहार की 11 करोड़ की आबादी हैं जिनमें 9 करोड़ ऐसे परिवार हैं जिसे दाल मिलती है तो सब्जियां नहीं कुछ तो ऐसे परिवार है जो चावल पानी नमक खा: कर रहती हैं। गंदगी बीमारी के कारण मर रही हैं गंदगी में जिंदगी जी रही है ना तो साफ पिने की पानी हैं ना खाने के लिए अच्छी खाना मैं तो pratigya कर रखी हूँ जब तक हमारे बिहार के हर एक परिवार में दाल सब्जियां एक साथ ना बने तब तक मैं भी अपने घर में नहीं बनाऊंगी भागलपुर घोटाले के बाद अब उस घोटाले में हत्या चालू हो चुकी हैं।

Our Sponsors
Loading...