EVM को अचूक बताने वाली भाजपा के उम्मीदवार ने लगाए ईवीएम में गड़बड़ी के आरोप,कहा-178 मशीनें नहीं कर रही काम

496

पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद से खाली पड़े  आरके नगर विधानसभा सीट पर हो रहा है उपचुनाव।

देशभर में तमाम विपक्षी दल जहां ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं और उसमें गड़बड़ी की संभावना जता रहे हैं वहीं भारतीय जनता पार्टी इसे सिरे से नकार रही है। अब खुद भाजपा के विधायक उम्मीदवार के नागार्जुन ने आरोप लगाया है कि आर के नगर उपचुनाव में ईवीएम में गड़बड़ी पाई गई है।



ऐसे में सवाल उठता है कि जब भाजपा नेताओं को भी EVM पर भरोसा नहीं है तो किस आधार पर वो विपक्ष के आरोपों को सिरे से खारिज कर देते हैं ।

भाजपा उम्मीदवार के नागार्जुन ने आरोप लगाया है कि एक तो उनका नाम वोटिंग मशीन में सबसे नीचे रखा गया है, वह इसके बारे में चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराएंगे। साथ ही  आरोप लगाया है कि 178 मशीनें ऐसी हैं जिन्हें दबाने पर किसी भी तरह का इंडिकेशन या आवाज़ नहीं आ रही है।

जयललिता के निधन के बाद खाली पड़ी आरके नगर विधानसभा सीट पर आज उपचुनाव हो रहा है। ठीक उपचुनाव के दिन ही डीएमके को मनोवैज्ञानिक तौर पर बढ़त मिलती दिख रही है क्योंकि 2G मामले में आज कनिमोझी और ए राजा समेत सभी आरोपियों को बरी कर दिया गया है।

हालांकि दूसरी तरफ सहानुभूति पाने की भी बात की जा रही है क्योंकि ठीक 2 दिन पहले जयललिता के आखिरी पलों के वीडियो सार्वजनिक कर दिए गए, जिससे लोगों को AIDMK को भावनात्मक रूप से जोड़ने की कोशिश की जा रही है।.

Courtesy: Bolta Hindustan

        Loading…

Our Sponsors
Loading...