संजय दत्त की बेटी नहीं किसी हॉलीवुड मॉडल से कम ,तस्वीरें देख चौंक जाएंगे

390

संजय दत्त बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और सुनील दत्त और नरगिस के बेटे है और जिन्हें हमसब संजू बाबा के नाम से भी जानते है । संजय दत्त ने अपनी पहली फिल्म से पहले पिता सुनील दत्त की एक फिल्म में कैमिया का रोल किया था। संजय दत्त ने साल 1972 में अपनी पहली फिल्म रॉकी की थी। दोस्तों आपको ये जान कर ख़ुशी होगी कि सजंय दत्त ने 1987 में एक्ट्रेस रिचा शर्मा की साथ शादी की और रिचा की मौत 1996 में ब्रेन ट्यूमर की वजह से हो गई थी । जिससे संजय दत्त बिलकुल टूट से गए थे । Bollywood baba sanjay dutt daughter pictures collection

दोस्तों आप को बता दे की रिचा शर्मा से संजय दत्त को एक बेटी हुई थी जिसका नाम त्रिशाला दत्त है। त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था। आज हम आपको संजय दत्त के बार में नहीं बल्कि उनकी बेटी त्रिशाला दत्त के बारे में कुछ खास बाते बताने जा रहे है , जो इन दिनों सोशल मीडिया साइट्स की नई सनसनी बनी हुई हैं। और त्रिशाला की फैन फॉलोइंग काफी लम्बी है ,तो आइये जानते है उनके बारे कुछ खास बातें।



त्रिशाला दत्त बॉलीवुड से काफी दूर रहती हैं, बात बॉलीवुड के सबसे चर्चित और स्टाइलिश स्टार किड्स की आती हैं, तो उनमें त्रिशाला दत्त का नाम भी नाम शामिल किया जाता है। दोस्तों संजय दत्त की प्यारी बेटी त्रिशाला दत्त अब 29 साल कि हो चुकी हैं, और स्टार किड्स होने के कारण उनकी कुछ पिक्चर्स इन दिनों सोशल मीडिया साइट्स पर तहलका मचा रही हैं। ये तस्वीरें लीक नहीं हुई है ,बल्कि त्रिशाला ने खुद अपने सोशल साइट्स पर शेयर की है।जिस में वो काफी खूबसूरत नज़र आरही है।

त्रिशाला दत्त के ये पोज़ आप के दिल चुरा सकता है दोस्तों .

दोस्तों त्रिशाला दत्त का अंदाज अब पहले से बहुत अलग हो गया है, जो उनकी कुछ दिनों पहले शेयर कि गई पिक्चर्स में झलकता है। दोस्तों त्रिशाला दत्त अब पहले जैसी बिल्कुल नहीं है ,बल्कि अब वो बहुत ज्यादा हॉट और बोल्ड हो चुकी हैं। त्रिशाला दत्त की ये दिल जीत लेना वाली पिक्चर्स इंटरनेट पर बहुत तेजी से लोगों के बिच शेयर की जा रही हैं। संजय दत्त ने जेल से निकलने के बाद कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई फिल्म भूमि से बॉलीवुड में वापसी की है। लोगों ने संजू बाबा की फिल्म भूमि को काफी पसंद भी किया ।



त्रिशाला के ये बोल्ड लुक आप की रातों की नींद चुरा लेगा .

संजू बाबा अक्सर बेटी त्रि‍शाला से मिलने अमेरिका जाते रहते हैं, लेकिन जब संजू बाबा जेल में थे तो इस दौरान कई बार त्रि‍शाला उनसे मिलने खुद हिंदुस्तान आई थी। संजू बाबा ने साल 1998 में मॉडल ऱह चुकी पिल्लई से दूसरी शादी की, लेकिन इन दोनों की बिच हमेशा कुछ न कुछ होने के कारण शादी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं सकी और साल 2005 में दोनों ने एक दूसरे से तालाक ले लिया

source: Pinkvilla

शायद् आप लोगों को ये पता नहीं होगा के संजय दत्त ने तीसरी शादी मान्यता दत्त से की है। संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त अभी अमेरिका में ही रहती हैं।और अपने पापा से मिलने अक्सर आती रहती है.

source: Bollywoodlife.com

त्रिशाला की इस पिक्चर को देख कोई भी इनका दीवाना हो गए ..

source: FilmiBeat

त्रिशाला की इस पिक्चर में बहुत ही प्यारी दिख रही है ..

इस पिक्चर को देख कर किसी को भी इन से प्यार हो गए ..

        Loading…

Our Sponsors
Loading...